फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

प्रेषित समय :07:25:48 AM / Tue, Nov 16th, 2021

मुंबई. संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की RRR की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली टक्कर अब टल गई है. फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है, जिसके चलते अब आलिया भट्ट और अजय देवगन की अपनी ही फिल्मों से टक्कर नहीं होगी.

दोनों फिल्मों में हैं अजय और आलिया

दरअसल संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की आरआरआर, इन दोनों ही फिल्मों में अजय देवगन और आलिया भट्ट नजर आएंगे. ऐसे में अगर ये फिल्में साथ- साथ रिलीज होती तो दोनों सेलेब्स अपनी ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देते नजर आते, हालांकि अब ऐसा नहीं होगा.

कब रिलीज होगी गंगूबाई काठियावाड़ी

एक ओर जहां आरआआर, 6 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है तो वहीं दूसरी ओर 7 जनवरी 2022 को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी रिलीज हो रही थी. हालांकि अब गंगूबाई काठियावाड़ी, 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि अजय देवगन ने ही दोनों फिल्मों के मेकर्स से बात की, जिसके बाद ये फैसला लिया गया. जिससे दोनों फिल्मों की कमाई पर असर न पड़े.

फैन्स को दोनों फिल्मों का है इंतजार

बता दें कि आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, लेखक एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर प्रेरित है. फिल्म में एक ओर जहां लीड रोल में आलिया हैं, तो वहीं उनके भाई के किरदार में अजय देवगन नजर आएंगे. वहीं दूसरी ओर जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर बीते लंबे वक्त से चर्चा में है. फिल्म का निर्देशन बाहुबली फेम राजामौली ने किया है. फैन्स को इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रामू की फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन को लगा जैकपॉट

अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म

फिल्म निर्माता, निर्देशक करण जौहर, कंगना रनौत, एकता कपूर पदमश्री अवार्ड से हुए सम्मानित

रोंगटे खड़े कर देगी रोमांचक थ्रिलर फिल्म छोरी

अक्षय कुमार का धमाल जारी, 3 दिन में फिल्म सूर्यवंशी ने की इतने करोड़ की कमाई

Leave a Reply