बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और सूमो की टक्कर में 6 लोगों की मौके पर मौत

बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और सूमो की टक्कर में 6 लोगों की मौके पर मौत

प्रेषित समय :09:45:41 AM / Tue, Nov 16th, 2021

लखीसराय. बिहार के लखीसराय में मंगलवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक और सूमो में टक्कर के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई. यह घटना लखीसराय जिले के सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप की है. मरने वाले सभी छह लोग सूमो में सवार थे. हादसे के बाद मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने इसकी सूचना हलसी थाने की पुलिस को दी. खबर लिखे जाने तक पुलिस नहीं पहुंची थी.

इस भीषण सड़क हादसे के बाद चार शव सड़क पर पड़ पड़े थे, जबकि दो लोगों का शव सूमो के अंदर ही फंसा हुआ है. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग जमुई जिले के रहने वाले थे. सभी लोग पटना से आ रहे थे. इसी बीच सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर यह हादसा हो गया. मरने वाले छह लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. ट्रक पर एलपीजी सिलेंडर लदा हुआ है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई. शवों को निकालने की कवायद जारी है.

फिलहाल सभी शवों की शिनाख्त की जा रही है. खबर लिखे जाने तक किसी का नाम और उम्र पता नहीं चल सका था. यह भी नहीं पता चला है कि सभी एक ही परिवार के थे या कोई उसमें और भी कोई था. इधर हादसे की तस्वीर देखने के बाद सबके रोंगटे खड़े हो गए. सूमो और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो के परखच्चे उड़ गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नेपाल: तालाब में गिरी कार, बिहार के 4 लोगों की मौत

बिहार: गया में नक्सलियों का तांडव, एक ही परिवार के चार लोगों को फांसी पर लटकाया

बिहार के मधुबनी में पत्रकार की हत्या, अधजली हालत में सड़क के किनारे मिला शव

बिहार के सुपौल में दो बाइक टकराने से सड़क पर गिरे 6 लोग, ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

बिहार कांग्रेस बोली- माफी मांगें सलमान खुर्शीद; JDU-BJP के भी तीखे तेवर

बिहार के इस जेल में कैद नाइजीरियन कैदी ने भी किया छठ, दिया अर्घ्य

Leave a Reply