समुंदर किनारे आधी रात शिवांगी जोशी ने ब्लैक शॉर्ट आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

समुंदर किनारे आधी रात शिवांगी जोशी ने ब्लैक शॉर्ट आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

प्रेषित समय :09:13:10 AM / Mon, Nov 15th, 2021

नई दिल्ली. छोटे पर्दे की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा बटोरती रहती हैं. कभी अपने स्टाइलिश लुक के कारण तो कभी अपनी क्यूटनेस के कारण. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

वायरल हो रहे वीडियो में समुंदर किनारे शिवांगी जोशी मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. शिवांगी की क्यूटनेस देख फैंस उन पर फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में शिवांगी जोशी का दिलकश अंदाज फैंस को दिवाना बना रहा है. फैंस शिवांगी की इस वीडियो पर जमकर कमेंट की बरसात कर रहे हैं.


शिवांगी जोशी ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह चुकी हैं. इन दिनों अपने ब्रेक को शिवांगी जमकर एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. बीते दिनों अपने दोस्तों के संग छुट्टियां एन्जॉय करने शिवांगी जोशी दुबई गई थीं, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. अब हाल ही में अपनी दुबई ट्रिप की एक वीडियो को शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस वीडियो में एक्ट्रेस झूमझूमकर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं. वैसे तो शिवांगी को लोगों ने अभी तक ज्यादातर संस्कारी बहू के स्टाइल में ही देखा है लेकिन वीडियो में एक्ट्रेस अब बेब बनी हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में शिवांगी जोशी ने ब्लाक शॉर्ट आउटफिट पहन रखा है जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. अभी तक शिवांगी की इस वीडियो को 4 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के संग ही एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वो काफी स्टनिंग दिखाई दे रही हैं. अपने शो और क्यूटनेस के अलावा शिवांगी टीवी एक्टर मोहसिन खान के संग रिश्ते को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि इनका ब्रेकअप हो गया. ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लारा दत्ता की डेटिंग ऐप पर है प्रोफाइल! खुद हैरान हैं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एयरपोर्ट पर नकली पैर की वजह से बार-बार रोके जाने की शिकायत पीएम मोदी से की, एविएशन मंत्री सिंधिया ने मांगी माफी

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

Leave a Reply