हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार नहर में गिरी, 3 की मौत

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार नहर में गिरी, 3 की मौत

प्रेषित समय :13:09:54 PM / Mon, Nov 15th, 2021

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले में शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की वैगनार कार अचानक नहर में गिर गई. शीशा टूटने के बाद एक बच्ची तो सकुशल बाहर निकल गई, लेकिन अन्य लोग पानी में ही डूब गए. जिसमें एक महिला व एक बच्चे का शव पानी से निकाल लिया गया है, जबकि एक की तलाश अभी भी जारी है. गोताखोर व प्रशासन की टीम नहर में तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के गांव रामगढ़ का रहने वाले एक परिवार के चार लोग, जिसमें खुद मुखिया, उसकी पत्नी व बेटा-बेटी महेन्द्रगढ़ जिले के गांव अगिहार गांव में देवउठनी एकादशी पर रविवार को किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. देर रात करीब 2:30 बजे वापस लौटते समय उनकी वैगनार कार गांव झगड़ौली के समीप नहर में अचानक गिर गई.

कार के नहर गिरते ही बच्ची को उसके पिता ने शीशा तोड़कर कार से बाहर निकल दिया. उसके बाद बच्ची नहर पर लगे पंप के सहारे बाहर निकली और मेन रोड पर आकर आने-जाने वाले वाहनों को रुकवा कर हादसे की जानकारी दी. रात में ही SDM व DSP व पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे.

काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया. उसके बाद नहर में तलाशी के दौरान महिला व एक बच्चे की डेड बॉडी भी मिल गई, लेकिन एक की तलाश की जा रही है. आस पास के गोताखोरों को बुलाकर प्रशासन ने नहर में उतारा है. हादसा कैसे और किस कारण हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के प्रसिद्ध हास्य कवि सरदार मनजीत सिंह काका हाथरसी हास्य रत्न से सम्मानित

हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, अंबाला DRM को मिला लश्कर-ए-तैयबा का धमकी भरा पत्र

रेसलर निशा दहिया मर्डर केस में मुख्य आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, हरियाणा पुलिस ने घोषित किया था 1 लाख का इनाम

हरियाणा: बाथरूम में गीजर से करंट लगने से भाजपा विधायक की बहू श्वेता बिश्नोई की मौत

Leave a Reply