BSNL का सस्ता प्रीपेड प्लान- 200 रुपये से कम कीमत में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL का सस्ता प्रीपेड प्लान- 200 रुपये से कम कीमत में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

प्रेषित समय :09:43:52 AM / Sun, Nov 14th, 2021

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ग्राहकों के लिए 200 रुपये से भी कम कीमत का प्रीपेड प्लान लाई है. ये प्लान उन यूज़र्स के लिए लाभदायक है जो तलाश कर रहे हैं एक महीने तक चलने वाले शॉर्ट-टर्म प्रीपेड प्लान की. बीएसएनएल के इन प्लान में बहुत से फायदे मिलेंगे. तो अगर आप भी बीएसएनएल (BSNL) के प्रीपेड यूजर हैं और चाहते हैं कम बजट में अच्छा प्लान तो ये पोस्ट आपके लिए है…

बीएसएनएल पेश कर रहा है 187 रुपये का प्रीपेड प्लान, जिसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है. इसके अलावा इसमें हर दिन 2GB डेटा मिलता है. आपको इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 100SMS भी दिया जाता है. इस प्लान में आप फ्री रिंगटोन के एक्सेस का भी लाभ उठा सकते हैं.

बीएसएनएल का 118 रुपये का प्लान:

बीएसएनएल का एक दूसरा प्रीपेड प्लान है जिसकी कीमत 118 रुपये है. इस प्लान में यूजर्स हर दिन 0.5 GB डेटा प्राप्त कर सकते है और 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी मिलती है.

Airtel, Jio और Vi भी 200 रुपये से कम के प्रीपेड प्लान पेश करते हैं. ये प्लान कॉम्बो प्रीपेड प्लान का एक्सेस भी देते हैं. हालांकि, लाभ सरकारी टेल्को बीएसएनएल से अलग हैं. इनकी कीमत इस प्रकार है.

BSNL का नया प्लान जिसकी कीमत 100 रुपये से भी कम है:

बीएसएनएल के 97 और 99 रुपये के प्लान में कंपनी द्वारा कॉम्बो बेनिफिट दिया जा रहा है. इन प्लान की वैधता 18 दिन और 22 दिन की है. 97 रुपये के प्लान में यूज़र्स को मिल रहा है वॉयस कॉल के हर दिन 2GB डेटा और 99 रुपये का प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा देता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply