पैसे देकर लाइक्स खरीदने के मामले में रैपर बादशाह के खिलाफ चार्जशीट दायर

पैसे देकर लाइक्स खरीदने के मामले में रैपर बादशाह के खिलाफ चार्जशीट दायर

प्रेषित समय :08:20:56 AM / Sun, Nov 14th, 2021

मुंबई. पुलिस बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर फेक फॉलोअर्स और पैसे देकर लाइक्स खरीदने के मामले पर जांच कर रही थी. इस मामले में रैपर बादशाह से पूछताछ चल रही थी. बादशाह पर अपने म्यूजिक वीडियो ‘पागल है’ के लिए व्यूज बढ़ाने के लिए 74 लाख रुपए देने का आरोप लगा है.

वहीं अब इस मामले में इस मामले में 446 पन्नों की चार्जशीट फाइल की गई. इसमें बताया गया है कि बादशाह ने 74 लाख रुपए देकर अपने गाने के लिए 72 लाख व्यूज खरीदे. यह गाना 11 जुलाई 2019 को रिलीज हुआ था.

बादशाह का यह गाना 24 घंटे में 75 मिलियन यानी 7 करोड़ 50 लाख बार यूट्यूब पर देखा गया. जिस वजह से ‘पागल’ 24 घंटे के अंदर दुनिया में सबसे ज्यादा बार देखा गया गाना बन गया थश. इसके बाद बादशाह पर आरोप लगे कि उन्होंने अपने गाने ‘पागल’ के लिए व्यूज खरीदे हैं.

खबरों के अनुसार चार्जशीट में बताया गया है कि बादशाह ने 74 लाख रुपए देकर अपने गाने के लिए 72 लाख व्यूज खरीदे. कथित तौर पर चार्जशीट में 11 पंचों, 25 गवाहों और पांच आरोपियों के नाम हैं. 5 में से चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है.

बादशाह और कोएना मित्रा को मामले में गवाह के रूप में नामित किया गया है. शुरुआती जांच के बाद ये मामला क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट के पास ट्रांसफर कर दिया गया. तब उस टीम को सचिन वाजे लीड कर रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई: मुकेश अंबानी के घर का पता पूछ रहे थे 2 संदिग्ध, पुलिस ने एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ाई

विराट कोहली की बेटी को धमकाने वाला गिरफ्तार, पाकिस्तान से मैच हारने पर दुष्कर्म की धमकी दी थी, मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से आईआईटीयन को पकड़ा

आर्यन समेत 6 मामलों की अगुवाई नहीं करेंगे समीर वानखेड़े, आज मुंबई जाएगी SIT की टीम

Leave a Reply