महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, पुलिसकर्मी भी शामिल, गर्भवती हुई पीड़ित

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, पुलिसकर्मी भी शामिल, गर्भवती हुई पीड़ित

प्रेषित समय :21:47:00 PM / Sun, Nov 14th, 2021

औरंगाबाद. देश में महिलाओं व बेटियों के साथ बलात्कार और यौन उत्पीडऩ की घटनाएं रोज सुनने को मिलती है. लेकिन महाराष्ट्र से सामने आई एक घटना बेहद हैरान और परेशान करने वाली है. न्यूज18 लोकमत (मराठी) में छपी रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र के बीड़ जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 6 महीने के अंतराल में 400 अलग-अलग लोगों ने बलात्कार किया है. इनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. नाबालिग लड़की अब गर्भवती हो गई है. नाबालिग के साथ बलात्कार की यह घटना उस वक्त सामने आई है जब डोंबिवली में कुछ सप्ताह पहले 33 लड़कों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. ठाणे जिले में सामूहिक बलात्कार की इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

पीडि़त नाबालिग लड़की की मां की 2 साल पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद पिता ने उसकी शादी कर दी थी. ससुराल में करीब एक साल रहने के बाद, वह घर लौट आई. आरोप है कि ससुर ने भी उसके साथ ज्यादती की थी. कुछ दिनों बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगाई टाउन गई.

नौकरी का वादा करके यौन शोषण

खबर के अनुसार, अंबेजोगाई में नौकरी दिलाने का वादा करके दो लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ यौन दुराचार किया. इसके बाद उसके साथ 100 अन्य लोगों ने भी बलात्कार किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल रहा. 6 महीने के अंदर करीब 400 लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया. पीडि़त नाबालिग वर्तमान में 2 महीने गर्भ से है. फिलहाल इस पूरे मामले पर पीडि़ता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पीडि़ता इस बच्चे को जन्म न दे पाए इसके लिए गर्भपात की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है.

डोंबिवली गैंगरेप केस जानिए पूरा मामला?

इससे पहले, एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया था कि डोंबिवली के अलग-अलग इलाकों में उसके साथ 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच करीब 33 युवकों ने बलात्कार किया था. इस साल जनवरी में एक आरोपी ने लड़की के साथ रेप करके उसका वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेलिंग की धमकी देकर अलग-अलग लड़कों ने उसके साथ बलात्कार किया. गैंगरेप का यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 26 नक्सली मारे गए

एमपी: बालाघाट में नक्सलियों ने दो गांव वालों की हत्या की, महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में 4 नक्सली ढेर

महाराष्ट्र के अमरावती में बीजेपी के बंद के दौरान हिंसा, नवाब मलिक बोले- दोषियों पर करेंगे कार्रवाई

रेलवे ने दिसंबर से फरवरी 2022 तक महाराष्ट्र, यूपी और गुजरात के बीच रद्द की कई ट्रेनें

चेन्नई में भारी बारिश से बिगड़े हालात, महाराष्ट्र में येलो अलर्ट, इन राज्यों में अगले 4 दिनों तक सतर्क रहने की सलाह

Leave a Reply