झारखंड के पलामू में BJP जिला युवा मोर्चा के नेता की धारदार हथियार से हत्या, कार से शव बरामद

झारखंड के पलामू में BJP जिला युवा मोर्चा के नेता की धारदार हथियार से हत्या, कार से शव बरामद

प्रेषित समय :15:10:59 PM / Sun, Nov 14th, 2021

पलामू. झारखंड के पलामू जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के नेता की हत्या से सनसनी फैल गई है. हरिहरगंज थाना रोड निवासी 25 वर्षीय भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव का शव रविवार तड़के पहाड़ी मंदिर मोड़ से उनकी एसयूवी गाड़ी से बरामद किया गया. मृतक के गले के दाहिनी ओर नुकीले औजार से गोदने का निशान है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी बेरहमी से हत्या की गई है.

इस संबंध में मृतक के पिता विजय सिन्हा ने बताया कि शनिवार रात लगभग साढ़े दस बजे सुमित खाना खाने के बाद घर से 100 मीटर दूर स्थित अपने होटल अमृत में सोने गया था. इस दौरान एक फोन कॉल आने पर सुमित अपने छोटे भाई जतिन श्रीवास्तव को बताकर होटल से कार लेकर निकला था.

भाजयुमो नेता सुमित श्रीवास्तव की हत्या की खबर मिलते ही घटनास्थल पर बीजेपी समेत अन्य दलों के नेताओं और लोगों की भीड़ जुट गई. बीजेपी के जिला अध्यक्ष विजयानंद पाठक ने कहा कि सुमित श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता थे, उनकी मौत से पार्टी को बड़ा झटका लगा है. वर्तमान सरकार में अपराधियों का मनोबल ऊंचा हो गया है. वहीं, शहर के व्यवसायियों ने घटना के विरोध में हरिहरगंज बाजार बंद रखने का निर्णय लिया. उन्होंने बारह घंटे के अंदर दोषियों और अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

सूचना मिलने पर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और वहां का मुआयना किया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच-पड़ताल में जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: रांची में प्रेमी जोड़े की धारदार हथियार से हत्या, पूर्व प्रेमी पर हत्या की आशंका

झारखंड: एक करोड़ का इनामी नक्सली किशन दा पत्नी के साथ सरायकेला से गिरफ्तार, वर्षों से थी तलाश

झारखंड में छठ की खुशियां मातम में बदलीं, नदी में नहाने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत

झारखंड हाईकोर्ट ने जज हत्याकांड मामले में सीबीआई को लगाई फटकार, कहा-बिना दिखाए चार्जशीट कैसे फाइल की

झारखंड के सरकारी खजाने से गुजरात के साइबर अपराधी ने उड़ा लिये 22 करोड़ रुपये

Leave a Reply