मोदी सरकार इस काम से खुश हुए कांग्रेस के यह दिग्गज नेता, जमकर तारीफ की

मोदी सरकार इस काम से खुश हुए कांग्रेस के यह दिग्गज नेता, जमकर तारीफ की

प्रेषित समय :11:49:54 AM / Sat, Nov 13th, 2021

नई दिल्ली. कांग्रेस के दिग्गज नेता ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की है. कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता प्रमोद माधवराज ने पेजावर मठ के प्रमुख रहे विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद पद्म पुरस्कार विजेताओं के नाम निर्धारण करने का 'ट्रेंड' बदल गया है.

उडुपी में शुक्रवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद माधवराज ने कहा कि पहले ट्रेंड था कि जो पुरस्कार के लिए आवेदन करेंगे, उन्हें ही पुरस्कार दिया जाएगा, मगर मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद यह ट्रेंड बदल गया है. अगर कोई अच्छा काम करता है तो हमें इसकी सराहना करनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि, मैं दूसरी पार्टी से हूं फिर भी मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर रहा हूं. बता दें कि सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विश्वेश तीर्थ स्वामीजी को अध्यात्म के क्षेत्र में योगदान के लिए मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया था. यह पुरस्कार विश्वप्रसन्ना तीर्थरु ने प्राप्त किया.

बता दें कि देश के सबसे बड़े सम्मान भारत रत्न के बाद देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म पुरस्कार सोमवार को राष्ट्रपति भवन में बांटे गए. पद्म पुरस्कार देने का यह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन के ऐतिहासिक दरबार हॉल में भव्य समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान सुषमा स्वराज और अरुण जेटली जैसे राजनेताओं को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया.  विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वाले 141 लोगों को साल 2020 के लिए सम्मानित किया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी ने आरबीआई की दो नई स्कीम्स को किया लॉन्च, निवेशकों और आम लोगों को मिलेगा फायदा

अभिमनोजः क्या मोदी टीम की खामोशी को कंगना का मौन समर्थन माना जाए?

पद्मश्री दे देंगे, सुरक्षा बढ़ा देंगे, लेकिन कंगना को मन से माफ नहीं करेंगे मोदीजी?

मोदीजी! गैस, पेट्रोल, डीजल के दाम घटाओ या मत घटाओ, शपथ-पत्र दो कि चुनाव के बाद बढ़ाओगे नहीं?

अफगानिस्तान से आतंकवाद के सफाए पर दिल्ली घोषणापत्र जारी, आठ देशों के एनएसए ने पीएम मोदी से की मुलाकात, पाक का विरोध

Leave a Reply