मोटोरोला का Edge 30 Ultra, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

मोटोरोला का Edge 30 Ultra, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

प्रेषित समय :09:17:36 AM / Sat, Nov 13th, 2021

मोटोरोला अपना नया स्मार्टफोन मोटोरोला एज़ 30 अल्ट्रा को जल्द ही लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारियां ऑनलाइन रेंडर हो रही हैं. इन रेंडर्स में फोन के महत्वपूर्ण फीचर्स और डिजाइन का जिक्र है. संभावना है कि इस फोन को चीन में मोटो एज़ एक्स के नाम से उतारा जा सकता है.

ताज़ा लीक हुई तस्वीरें भी वही कहानी कहती हैं, जो पुरानी लीक्स में थी. लीक हुई रेंडर्स के अनुसार, Motorola Edge 30 Ultra में एक पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बारे में एक अन्य महत्वपूर्ण जानकारी ये भी है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है और रियर में तीन कैमरा का सेटअप संभव है.

स्मार्टफोन को ब्लू और ग्रे कलर में पेश किया जा सकता है. आने वाले मोटोरोला स्मार्टफोन में पतले बेजेल्स और फ्लैट किनारों के साथ एक पंज-होल डिस्प्ले दिखाई दे रहा है. फोन के बाईं तरफ पावर बटन नजर आ रहा है. इसके अलावा एक माइक्रोफोन, एक स्पीकर ग्रिल और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट नीचे की तरफ देखा जा सकता है.

पिछले लीक के मुताबिक, Motorola Edge 30 Ultra में 6.67-इंच OLED FHD + 144Hz डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 898 चिप, 8 GB / 12 GB रैम, 128 GB / 256 GB UFS 3.1 स्टोरेज दिया जा सकता है. स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सेल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल किया जा सकता है. जबकि इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 60-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा लीक्स रिपोर्ट्स की मानें तो 68W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. खबरों के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को अगले महीने चीन में पेश किया जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

8GB रैम और 64MP कैमरा के साथ आया Vivo का नया स्मार्टफोन

9 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा Lava Agni 5G स्मार्टफोन

Vivo का दिवाली ऑफर, मात्र 101 रुपये में घर ले जाएं मनचाहा स्मार्टफोन

प्रियंका गांधी का चुनावी वादा: सरकार बनने पर स्कूटी और स्मार्टफोन देने का ऐलान

नोकिया ने भारत में लांच किया नया स्मार्टफोन Nokia C30

Leave a Reply