गुजराती व्यापारी ने बेटे की शादी में छपवाया 4 किलो का इन्विटेशन कार्ड, 1 की कीमत 7 हजार रुपए

गुजराती व्यापारी ने बेटे की शादी में छपवाया 4 किलो का इन्विटेशन कार्ड, 1 की कीमत 7 हजार रुपए

प्रेषित समय :15:28:38 PM / Fri, Nov 12th, 2021

राजकोट. गुजरात के जाने-माने व्यपारी मुलेशभाई उकनी ने अपने बेटे की शादी में 4 किलो का इन्विटेशन कार्ड छपवाया है. मुलेशभाई के बेटे जय उकनी का शादी समारोह 14, 15 और 16 नवंबर को जोधपुर में होना है. जय की शादी का इन्विटेशन कार्ड अभी से चर्चा में आ गया है.

भारत में शादी-ब्याह में लोग जमकर पैसे खर्च करते हैं. जितनी औकात होती है, उससे कई गुना ज्यादा खर्च होता है. गरीब से गरीब इंसान भी अपने घर की शादी धूमधाम से करते हैं. भारत में इस समय लगन का सीजन चल रहा है. ऐसे में हर तरफ आपको बैंड-बाजे की आवाज सुनाई देगी. इस बीच अमीर लोग अपने घर की शादी ऐसे करते हैं कि उसकी चर्चा सालों तक होती रहती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर गुजराती व्यापारी के बेटे की शादी चर्चा में है. गुजराती व्यापारी मुलेशभाई उकनी ने अपने बेटे की शादी में 4 किलो का कार्ड छपवाया है. इस कार्ड की काफी चर्चा हो रही है.

बॉक्स के अंदर सात पन्नों का इन्विटेशन कार्ड डाला गया है

हलके गुलाबी रंग का ये कार्ड दिखने में बेहद खूबसूरत है. ये किसी बॉक्स की तरह दिखाई दे रहा है. इसे खोलने पर अंदर मलमल के कपड़े में चार छोटे बॉक्स नजर आए. इन बॉक्सेस में ड्राई फ्रूट डाला गया. इस कार्ड का कुल वजन चार किलो दो सौ अस्सी ग्राम का है. एक कार्ड की कीमत 7 हजार बताई जा रही है. कार्ड में कुल 7 पेज भी हैं. इसमें तीन दिन की शादी के कार्यक्रम की डिटेल लिखी गई है. कार्ड के बॉक्स में काजू, किशमिश, बादाम और चॉकलेट डाले हुए नजर आए. शादी राजस्थान के जोधपुर में 14 नवंबर से शुरू हो जाएगी.

कार्ड के अलावा काजू, किशमिश, बादाम और चॉक्लेट्स भी मेहमानों को दिए गए

कार्ड में सबसे पहले द्वारकाधीश के कृष्णजी की तस्वीर नजर आ रही है. मुलेशभाई उकनी और उनके परिवार को कान्हा जी में काफी आस्था है. इस वजह से उन्होंने कार्ड में उनकी तस्वीर छपवाई है. इस शाही शादी का कार्ड चर्चा में है. लोगों के अंदर इस बात की उत्सुकता है कि जब कार्ड इतना भव्य है तो शादी समारोह कितना भव्य होगा. बता दें कि मुलेशभाई उकनी द्वारका मंदिर के ट्रस्टी भी हैं. लोगों को उम्मीद है कि ये शादी अंबानी परिवार की ही तरह भव्य होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे ने दिसंबर से फरवरी 2022 तक महाराष्ट्र, यूपी और गुजरात के बीच रद्द की कई ट्रेनें

गुजरात: वांकानेर में पानी से भरे कुएं में गिरी कार, सास-बहू और दो पोते-पोतियों सहित 4 की मौके पर ही मौत

गुजरात मछुआरा गोलीबारी: 10 पाकिस्तानी नौवहन सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

गुजरात में पाकिस्तान मरीन ने भारतीय बोट समेत 6 मछुआरों का किया अपहरण, गोलीबारी में 1 की मौत

गुजरात के खेड़ा पुलिस स्‍टेशन में लगी भीषण आग, 25 से अधिक वाहन जलकर खाक

Leave a Reply