पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की 10 उम्मीदवारों की पहली सूची

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की 10 उम्मीदवारों की पहली सूची

प्रेषित समय :15:08:55 PM / Fri, Nov 12th, 2021

चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. शुक्रवार को पार्टी की तरफ से जारी पहली सूची में 10 उम्मीदवारों का नाम है. दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने कोटकपूरा सीट से कुलतार सिंह सांधवां को मौका दिया है. वहीं, बरनाला से पार्टी ने बरनाला से गुरमीत सिंह को मैदान में उतारा है.

पार्टी की तरफ से शुक्रवार को जारी सूची में कुल 10 लोग हैं. इनमें गढ़शंकर सीट से जय किशन रूडी, जगरांव से सरवजीत कौर मनुके, निहाल सिंह वाला से मंजीत बिलासपुर, कोटकपूरा से कुलतार सिंह सांधवां, तलवंडी साबो से बलजिंदर कौर, बुढलाडा से प्रिंसिपल बुधराम, दिरबा से हरपाल सिंह चीमा, सुनाम से अमन अरोरा, बरनाला से गुरमीत सिंह, मेहल कलां से कुलवंत पंडोरी का नाम शामिल है.

हाल ही में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रमन बहल ने आप का दामन थाम लिया था. बहल माझा क्षेत्र से आते हैं और राज्य में सत्ता हासिल करने के प्रयास में आप भी विस्तार करने में जुटी है. साल 2017 के चुनाव में पार्टी को माझा क्षेत्र में किसी भी सीट पर जीत नहीं मिल सकी थी. हिंदू समुदाय से आने वाले बहल पंजाब स्टेट सब ऑर्डिनेट सर्विसेज सिलेक्शन बोर्ड के अध्यक्ष थे. इससे पहले IG कुंवर प्रताप भी आप में शामिल हुए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पंजाब कांग्रेस में सिद्धू की सियासी दबाव की राजनीति कब तक असरदार रहेगी?

राष्ट्रवाद का सहारा लेगी आम आदमी पार्टी, अयोध्या में निकालेगी तिरंगा यात्रा

अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कर्नल अजय कोठियाल के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में किया ट्वीट, लगने लगे कयास

राजस्थान में गहलोत-सचिन सियासी विवाद से आम आदमी पार्टी को फायदा हो सकता है!

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने राम जन्म भूमि ट्रस्ट के चंपत राय पर लगाया घोटाले का आरोप

Leave a Reply