हरियाणा: बाथरूम में गीजर से करंट लगने से भाजपा विधायक की बहू श्वेता बिश्नोई की मौत

हरियाणा: बाथरूम में गीजर से करंट लगने से भाजपा विधायक की बहू श्वेता बिश्नोई की मौत

प्रेषित समय :13:25:43 PM / Fri, Nov 12th, 2021

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद में भाजपा विधायक के बेटे की बहू की करंट लगने से मौत हो गई. जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. विधायक दुड़ाराम के भाई उग्रसेन के परिवार में 14 नवंबर को शादी है. पूरा परिवार कई दिनों से उसी की तैयारियों में लगा था कि गुरुवार शाम को यह हादसा हो गया. श्वेता 32 साल की थी.

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद से दुड़ाराम भाजपा विधायक हैं. उनकी बहू श्वेता बिश्नोई गुरुवार को बाथरूम में नहाने के लिए गई थी. बताया गया है कि इलेक्ट्रिक गीजर में करंट दौड़ रहा था और जैसे उन्होंने शावर के चलाया तो उनको करंट लग गए. इस दौरान श्वेता बेहोश हो गई और वहीं, गिर गई. करीब आधे घंटे बाद जब वह बाथरूम से नहीं निकली तो परिजनों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा खटखटाया. कोई आवाज न आने पर दरवाजा तोड़ा गया, जहां वह बेशुध पड़ी थी. परिजन उन्हें शहर के निजी अस्पताल में ले गए, परन्तु वह दुनिया से अलविदा कह चुकी थी. उनके निधन की सूचना पाते ही आदमपुर से विधायक दुड़ाराम के चचेरे भाई और आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई सहित शहर के अनेक लोग अस्पताल पहुंच गए.

विधायक दुड़ाराम के बेटे संदीप की 8 साल पहले श्वेता के साथ शादी हुई थी. उनका 4 साल का बेटा है. फतेहाबाद शहर में जैसे ही भाजपा विधायक की पुत्रवधू के निधन की खबर फैली, पारिवारिक सदस्यों और रिश्तेदारों के अलावा शहर के आम लोग भी अस्पताल के बाहर इकट्ठा होना शुरू हो गए. जानकारी के अनुसार श्वेता बिश्नोई धर्मपत्नी संदीप बिश्नोई अंतिम संस्कार आज यानी 12 नवम्बर को दोपहर 2 बजे गांव मोहम्मदपुर रोही में होगा. श्वेता के निधन से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है और साथ कई नेताओं ने निधन पर शोक जताया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा: नेशनल रेसलर निशा दहिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, भाई की भी मौत, मां गंभीर

हरियाणा में निजी नौकरियों में आरक्षण लागू, 30 हजार रुपए तक की 75% नौकरियों पर राज्य के लोगों की भर्ती अनिवार्य

हरियाणा में दिवाली पर घर में घुसकर ताबड़तोड़-फायरिंग, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का अहम फैसला, कैदी के लिए भी परिवार-पम्पराएं जरूरी, भांजे की शादी में शामिल होने के लिए मामा को दी पैरोल

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का अहम फैसला, कैदी के लिए भी परिवार-पम्पराएं जरूरी, भांजे की शादी में शामिल होने के लिए मामा को दी पैरोल

Leave a Reply