बिहार के सुपौल में दो बाइक टकराने से सड़क पर गिरे 6 लोग, ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

बिहार के सुपौल में दो बाइक टकराने से सड़क पर गिरे 6 लोग, ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

प्रेषित समय :13:47:12 PM / Fri, Nov 12th, 2021

सुपौल. बिहार के सुपौल में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी और हरियाही के बीच एनएच-57 पर एक पेट्रोल पंप के पास हुआ है. यहां पेट्रोल पंप से तेल भरवाने के बाद दो बाइक पर सवार 6 लोग एनएच-57 की ओर निकले थे. इसके बाद दोनों के बाइक की आपस में टक्कर हो गई. और बाइक पर सवार 6 लोग सड़क पर गिए. इसी दौरान पीछे से आ रही एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, इसके बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार मधुबनी जिला के घोघरडीहा निवासी सोनू कुमार राय की जिसकी उम्र करीब 18 साल है की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसके साथ बैठे संजय राय और एक युवक गंभीर रूप से घायल हैं. जबकि दूसरे बाइक से जा रहे अन्धरामठ थाना क्षेत्र के न्योर निवासी मो. आरिफ और सरायगढ़ भपटियाही निवासी मो शफीक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. तो वहीं न्योर गांव के रहनेवाले मो. मुस्ताक और मो. साकिब गंभीर रूप से जख्मी हैं. गंभीर अवस्था में घायलों को इलाज के लिए निर्मली अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसे से पहले दोनों बाइक सवार पेट्रोल पंप की तरफ से आए थे. कुछ दुर चलने के बाद दोनों बाइक सवार आपस में टकरा कर सड़क पर गिर गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. लोग जब तक उनकी कुछ मदद कर पाते तबतक पीछे से आ रही एक भारी गाड़ी ने उन्हें कुचल दिया. घटना के बाद काफी देर तक घटना स्थल पर मृतकों का शव पड़ा रहा. इसके बाद लोगों ने उसके जेब में रखें अलग-अलग डॉक्यूमेंट के सहारे उनके परिजनों से संपर्क साधा और घटना की सूचना दी.

घटना की सूचना मिलने के बाद निर्मली सीओ मुकेश कुमार और थानाध्यक्ष पंकज कुमार मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने 2 मृतकों के शव और जख्मियों को एंबुलेंस से अनुमंडल अस्पताल निर्मली भेजा. तो वहीं घोघरडीहा थाना क्षेत्र के मृत युवक का शव परिजन इलाज कराने का हवाला देकर साथ ले गए. निर्मली सीओ मुकेश कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के इस जेल में कैद नाइजीरियन कैदी ने भी किया छठ, दिया अर्घ्य

आईटी ने बिहार के 68 विधायकों को दिया नोटिस, चुनावी हलफनामे में दी थी संपत्ति की गलत जानकारी

बिहार के 100 विधायकों ने संपत्ति की गलत जानकारी देकर जीता चुनाव, इनकम टैक्स ने भेजा नोटिस

बिहार के समस्तीपुर में 2 आर्मी जवान समेत 4 की मौत, जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका

बिहार के दानापुर-मसौढ़ी रेलखंड पर पलामू एक्सप्रेस से टकराई पिकअप वैन

Leave a Reply