मोबाइल टूटने से नाराज युवक ने 17 साल के नाबालिग की चाकू से गोदकर किया मर्डर, वीडियो भी बनाया

मोबाइल टूटने से नाराज युवक ने 17 साल के नाबालिग की चाकू से गोदकर किया मर्डर, वीडियो भी बनाया

प्रेषित समय :15:33:03 PM / Wed, Nov 10th, 2021

कोटा. राजस्थान में कोटा के विनोबाभावे नगर में 17 साल के नाबालिग की निर्ममता से हत्या का वीडियो सामने आया है. बच्चे की 7 नवंबर की रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. दो दिन बाद उसका शव बरामद होने पर हत्या का खुलासा हुआ था. अब इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बदमाश आरोपी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले करता नजर आ रहा है.
हत्या के वीडियो में पीछे से दो और लोगों की आवाजें भी आ रही हैं. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि बदमाश बच्चे पर चाकू से वार करते समय उसके पैर, हथेली और नस काटने की बात कह रहे हैं. एक बदमाश तो हत्या ही कर देने की बात कह रहा है.

मोबाइल टूटने के विवाद में हत्या!

जानकारी के मुताबिक, करीब एक महीने पहले बच्चे राजकुमार के हाथ से आरोपी राहुल का मोबाइल गिरकर टूट गया था. इस बात पर दोनों में झगड़ा हुआ था. दोनों के परिवार वालों को भी इस झगड़े की जानकारी थी. लोगों का कहना है कि इसी विवाद की वजह से राहुल ने अपने साथी सोनू मीणा के साथ मिलकर राजकुमार की हत्या कर दी. अनंतपुरा थाना पुलिस ने बताया कि रविवार को दोनों आरोपी राजकुमार को स्कूटी पर बैठाकर अपने साथ ले गए थे. फिर एक सुनसान जगह पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

1 मिनट 22 सेकेंड का वीडियो

बदमाश के हौसले इतने बुलंद थे कि हत्या करते समय वीडियो भी शूट किया. करीब 1 मिनट 22 सेकेंड के वीडियो में एक बदमाश बेरहमी से राजकुमार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर रहा है. पीछे से एक बदमाश पेट में चाकू नहीं मारने की बात कह रहा है. वो पैरों में, हथेलियों में चाकू मारने के लिए बोल रहा है और नस काटने की बात कह रहा है. हमलावर गाली-गलौज करता हुआ कह रहा है रहा कि इसकी हत्या करके ही जाऊंगा.

आधार कार्ड से हुई शव की पहचान

राजकुमार 7 नवंबर की शाम को घर से लापता हुआ था. उसका शव विनोबाभावे नगर इलाके में सुनसान जगह पर मंगलवार को मिला था. शरीर पर 6-7 जगह चोट के निशान थे. शव के पास मिले आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज से उसकी पहचान हुई थी.

शराब की टूटी हुई बोतल और ढक्कन मिले

जहां शव मिला, वहां बाइक से जाना मुश्किल है. घटनास्थल के आसपास शराब की टूटी हुई बोतल और ढक्कन मिले हैं. करीब 300 से 400 मीटर तक खून के धब्बे में भी मिले हैं. परिजनों की रिपोर्ट पर अनन्तपुरा थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों राहुल और सोनू मीणा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. दोनों के खिलाफ मारपीट के 10 मुकदमे पहले से दर्ज हैं.

इकलौता बेटा था राजकुमार

राजकुमार 12वीं का छात्र था और परिवार में इकलौता था. उसके पिता ओमप्रकाश शर्मा नगर निगम में कर्मचारी है. ओमप्रकाश ने बताया कि पूरा परिवार रविवार को केशवरायपाटन से घूमकर लौटा था. दोपहर करीब साढ़े 4 बजे राजकुमार घर से निकला था. उसके बाद वापस घर नहीं आया. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ के बाद जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में 15 नवंबर से स्कूल और कॉलेज फिर से खुलेेंगे, राज्य सरकार ने की घोषणा, जारी की गाइडलाइन

राजस्थान के भरतपुर में गोली लगने से पिता-पुत्र की मौत, क्षेत्र में तनाव फैला

राजस्थान: थार में किसान उगा रहा अनार-खजूर और एप्पल बेरी

राजस्थान के भरतपुर में ACB जज ने किया 14 साल के बालक के साथ कुकर्म, DSP ने पीड़ित को धमकाया

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में बजेगी शहनाई?

राजस्थान सरकार ने बेरोजगारी भत्ता नियमों को किया सख्त, युवाओं को 1 जनवरी से सरकारी ऑफिस में रोज 4 घंटे काम करना होगा

Leave a Reply