रोमांटिक गीत होने लगा में आयुष शर्मा-महिमा मकवाना की शानदार केमिस्ट्री

रोमांटिक गीत होने लगा में आयुष शर्मा-महिमा मकवाना की शानदार केमिस्ट्री

प्रेषित समय :07:20:59 AM / Wed, Nov 10th, 2021

मुंबई. पोस्टर के साथ दर्शकों की रुचियों को बढ़ाने के बाद, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के निर्माता 'होने लगा' प्रस्तुत करते हैं, जो एक रोमांटिक संगीतिका है, जो आयुष शर्मा की राहुलिया और महिमा मकवाना द्वारा निभाई गई मंदा के बीच दिलकश केमिस्ट्री पर प्रकाश डालती है.

हालांकि राहुलिया जो की एक्शन, अपराध और हिंसा की दुनिया का हिस्सा हैं, यह रोमांटिक नंबर, इसके पात्रों के रोमांटिक पक्ष को उजागर करता है. बेरहम और क्रूर गैंगस्टर राहुलिया के चंचल और भावनात्मक पक्ष में रहने वाला, होने लगा सुंदर और आकर्षक मासूमियत को भी सामने लाता है.हालांकि एक विशाल सेट-अप में सेट किया गया, यह गीत एक बहुत ही इंटिमेट प्रकृति का है और यह दर्शकों को फिल्म में एक क्रूर गैंगस्टर आयुष को विशेष रूप से अलग पक्ष में ले जाता है. यह रोमांटिक नंबर प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक पूरी तरह से रोमांटिक ट्रीट होगा जब फिल्म सिनेमाघरों में आयेगी.'होने लगा' का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, गीत शब्बीर अहमद के हैं और जुबिन नौटियाल ने गाने को अपनी आवाज दी है. शबीना खान और उमेश जाधव ने गाने को कोरियोग्राफ किया है. यह फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 26 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.


http://Twitter link - https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1457958668696129536

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अक्षय कुमार का धमाल जारी, 3 दिन में फिल्म सूर्यवंशी ने की इतने करोड़ की कमाई

कमल हासन बचपन से कर रहे हैं फिल्मों में काम, आज अरबों के मालिक

पंजाब में हो रहा है अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का विरोध, किसान मोर्चा ने कई सिनेमाघरों में नहीं चलने दी फिल्म

बाहुबली से भी बड़ी फिल्म है एसएस राजामौली की आरआरआर

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का बर्थडे आज: अभिषेक के साथ कई फिल्में रहीं सुपरहिट

Leave a Reply