Jio, Airtel, Vi: फ्री कॉलिंग और हर दिन 2GB डेटा के साथ आते हैं ये धांसू प्लान

Jio, Airtel, Vi: फ्री कॉलिंग और हर दिन 2GB डेटा के साथ आते हैं ये धांसू प्लान

प्रेषित समय :10:20:56 AM / Tue, Nov 9th, 2021

भारत में टेलीकॉम कंपनियां अपने किफायती प्रीपेड प्लान पेश करती है. इन कंपनियों ने न सिर्फ सस्ते प्लांस उपलब्ध कराए हैं, बल्कि इसके साथ-साथ यूज़र्स को बहुत से लाभ भी दिए जा रहे हैं. Vi, Airtel, और Jio जैसी कंपनियों के प्रीपेड पैक्स में न सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है बल्कि इसके साथ साथ आपको हाई स्पीड डेटा मिलता है, और ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन की सुविधा भी मिलती है. तो चलिए आपको बताते हैं 400 रुपये से कम कीमत वाले प्लान के बारे में जो ज्यादा बेनेफिट्स के साथ-साथ आप प्रा सकते हैं अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ हर दिन 1GB से ज्यादा डेटा:

Vi का रिचार्ज प्लान जो उपलब्ध है सबसे किफायती दरों पर: अगर आप वोडाफोन आइडिया के यूज़र हैं तो आप सिर्फ 299 रुपये वाले प्लान में असीमित लाभ पा सकते हैं. आपको बता दें इस प्रीपेड प्लान में आपको मिलेगा डबल डेटा का ऑफर.  आपको इस प्लान में रोज 2GB डेटा तो मिलेगा ही इसके अतिरिक्त कंपनी अलग से अपने उपभोक्ताओं को 2GB डेटा दे रही है.

इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ यूज़र्स लाइव टीवी प्राप्त कर सकते हैं, वीआई मूवी, वीकेंड डेटा रोलओवर और Binge ऑल नाइट भी दिया जाता है. इसकी वैलेडीटी 28 दिन की है.

जियो के यूजर्स को 249 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में मिल रही है ये सुविधाएं-

जियो के उपभोक्ताओं को 249 के प्रीपेड प्लान में न सिर्फ 28 दिन की वैलेडिटी मिल रही है बल्कि इस पैक में रोजाना 2GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है. कंपनी की तरफ से यूज़र्स को 100 SMS का लाभ भी दिया जाएगा. इसमें जियो के उपभोक्ता रिचार्ज के तहत किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं. जियो के इस डेटा पैक में आपको मिलेगा जियो सिनेमा, जियो टीवी, सिक्योरिटी के साथ साथ क्लाउड का एक्सेस भी.

Airtel के इस प्रीपेड प्लान पर मिल रहे हैं असीमित फायदे:

अगर आप एयरटेल के उपभोक्ता हैं तो 399 रुपये का रिचार्ज प्लान खरीदें. इसमें आपको बहुत सी सुविधाएं मिलेंगी. ये पैक न सिर्फ 56 दिन की वैलेडीटी के साथ आता है बल्कि इसमें आपको मिलती है 1.5GB/दिन डेटा की सुविधा इसके साथ साथ कंपनी की तरफ से 100SMS ऑफर किए जा रहे हैं.

इस पैक के अंतर्गत यूज़र्स अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती हैकर सकते हैं और इसमें अमेज़न प्राइम, फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आप Vi के नेटवर्क का कर रहे इस्तेमाल तो आपके लिए बेस्ट है यह प्लान

Jio ग्राहकों को इन रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा है 20% का कैशबैक

BSNL का धांसू प्लान! कम कीमत में मिलती है 90 दिनों की वैलिडिटी

Leave a Reply