पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने की मारपीट, अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने की मारपीट, अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती

प्रेषित समय :11:34:26 AM / Tue, Nov 9th, 2021

अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम अहमद बॉम्बे को अरेस्ट कर लिया गया है.  पूनम पांडे ने उनके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. पूनम द्वारा दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक सैम की पहली पत्नी अलवीरा से बात करने पर कहासुनी हुई. इस पर सैम को गुस्सा आया. गुस्से में आकर उन्होंने पूनम पांडे के बाल पकड़ कर खींचे और सर को दीवार से लड़ा दिया. इसके बाद सैम ने पूनम के चेहरे पर घूंसे भी मारे.

पूनम पांडे की एक आंख में और चेहरे पर गंभीर चोट आई है. इससे पूनम को कम दिखाई दे रहा है. पूनम पांडे की इस शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी  हरकत में आए और तत्परता दिखाते हुए सैम को अरेस्ट कर लिया गया. बांद्रा पुलिस इस मामले की और अधिक जांच कर रही है.

पूनम पांडे और सैम अहमद बॉम्बे की शादी पिछले साल 10 सितंबर को हुई थी. दोनों ने शादी से पहले दो साल लिव इन रिलेशनशिप में बिताए थे. शादी के करीब 12 दिनों के बाद ही दोनों के बीच मारपीट की खबरें सामने आने लगी थीं. पूनम पांडे ने गोवा में सैम बॉम्बे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. गोवा पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी किया था. इसके बाद जमानत पर सैम को रिहा कर दिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एयरपोर्ट पर नकली पैर की वजह से बार-बार रोके जाने की शिकायत पीएम मोदी से की, एविएशन मंत्री सिंधिया ने मांगी माफी

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

B’day Special: उर्फी जावेद एक्ट्रेस बनने से पहले एक कंपनी में थीं मैनेजर

Leave a Reply