अक्षय कुमार का धमाल जारी, 3 दिन में फिल्म सूर्यवंशी ने की इतने करोड़ की कमाई

अक्षय कुमार का धमाल जारी, 3 दिन में फिल्म सूर्यवंशी ने की इतने करोड़ की कमाई

प्रेषित समय :11:31:28 AM / Mon, Nov 8th, 2021

मुंबई. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी धमाल मचाने में लगी हुई है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दिन धमाका करने के बाद अब सूर्यवंशी ने 3 दिन में 75 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. दरअसल ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन की रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यवंशी ने 75 करोड़ का मार्क क्रॉस कर दिया है.

मनोबल ने ट्वीट किया, सूर्यवंशी वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 75 करोड़ के पार. पहले दिन फिल्म ने भारत में नेट पहले दिन 26.38 करोड़, दूसरे दिन 24.53 करोड़ की कमाई की. वहीं भारत ग्रॉस पहले दिन 31.40 करोड़ और दूसरे दिन 29.16 करोड़ की कमाई की. ओवरसीस पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ और दूसरे दिन 8.58 करोड़ की कमाई की. वर्ल्डवाइट ग्रॉस फिल्म ने 77.24 करोड़ की कमाई कर ली है.

बता दें कि शनिवार को होशियारपुर की सिनेमाघर स्वर्ण सिनेमा में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की लाइव स्क्रीनिंग को रोका गया था. शनिवार को होशियारपुर की सिनेमाघर स्वर्ण सिनेमा में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की लाइव स्क्रीनिंग को रोका गया. दरअसल, बॉलीवुड के कई सितारों की किसान आंदोलन पर चुप्पी थी जिसमें अक्षय कुमार भी शामिल थे और इससे ही गुस्सा होते हुए किसानों ने विरोध किया.

बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी है. पहले ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था.

इसके बाद खबर आई थी कि फिल्म इसी साल के शुरुआत में रिलीज हो सकती है, लेकिन तब कोविड की दूसरी लहर आ गई. फिर ये भी कहा गया था कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है, लेकिन बाद में मेकर्स की तरफ से स्टेटमेंट आया कि फिल्म को थिएटर्स में ही रिलीज किया जाएगा

फिल्म फिर 5 नवंबर को रिलीज हो गई है और पहले ही दिन दर्शकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी तारीफ हुई थी. बता दें कि दोबारा थिएटर्स खुलने के बाद ये पहली बड़ी फिल्म है जो थिएटर में रिलीज हुई है और लंबे समय बाद फिल्म के थिएटर में रिलीज होने की वजह से दर्शकों की भी थिएटर में अच्छी भीड़ लगी.

बता दें कि इससे पहले सलमान भी अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ को दिवाली के मौके पर रिलीज करने का प्लान बना रहे थे, लेकिन फिर रोहित शेट्टी के कहने के बाद सलमान ने अपनी डेट बदल दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में हो रहा है अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का विरोध, किसान मोर्चा ने कई सिनेमाघरों में नहीं चलने दी फिल्म

बाहुबली से भी बड़ी फिल्म है एसएस राजामौली की आरआरआर

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का बर्थडे आज: अभिषेक के साथ कई फिल्में रहीं सुपरहिट

साथ में सोने को नहीं हुई तैयार तो फिल्म से किया बाहर: ईशा गुप्ता

जबलपुर में फिल्मी स्टाइल में भागती कार ने बाईक सवार युवकों को कुचला, एक की, दूसरा गंभीर

Leave a Reply