एमआईयूआई 13 का अपडेट बड़े बदलावों के साथ जल्द होगा लांच

एमआईयूआई 13 का अपडेट बड़े बदलावों के साथ जल्द होगा लांच

प्रेषित समय :09:25:36 AM / Sat, Nov 6th, 2021

एमआईयूआई 13 का अपडेट जल्द ही आने वाला है. शाओमी के फाउंडर ली जुन ने कंफर्म किया है कि एमआईयूआई 13 का अपडेट बस आने को है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि शाओमी स्मार्टफोन्स पर इसका अपडेट इसी साल के अंत तक आ जाएगा. हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है कि इसमें क्या-क्या विशेषताएं होंगी, लेकिन इतना जरूर कहा गया है कि यह अपडेट यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर कर देगा. बाजार में ऐसी चर्चाएं हैं कि ऑपरेटिंग सिस्टम का पूरा का पूरा डिजाइन बदलने वाला है.

माना जा रहा है कि सबसे पहले ऑपरेटिंग सिस्टम के इस अपडेट को चीन में लांच किया जाएगा. चीनी वर्जन के बाद ग्लोबल वर्जन बाजार में उतारा जाएगा. ऐसे में समझा जा रहा है कि भारत और ग्लोबल वर्जन 2022 में आ आएगा. महीना कन्फर्म नहीं है, लेकिन यदि हम MIUI 12 की बात करें तो वह गर्मियों में रोलआउट हुआ था. ऐसे में जून-जुलाई तक इसके आने की संभावना जताई जा रही है.

हालांकि चर्चा यह है कि भारत में रेडमी नोट 11 प्रो की बजाय शाओमी की ब्रांडिंग के तहत इसे लॉन्च किया जा सकता है. यह भी कहा जा रहा है कि रेडमी नोट 11 5G को भारत में रेडमी नोट 11T, जोकि 5G चिपसेट के साथ होगा, के तौर पर उतारा जा सकता है.

एक टिप्स्टर Kacper Skrzypek के मुताबिक, रेडमी नोट 11 प्रो को भारत में शाओमी 11 आई के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, जबकि रेडमी नोट 11 प्रो प्लस को भारत में शाओमी 11 आई हाइपरचार्ज  के नाम से लॉन्च किए जाने की संभावना है. हालांकि टिप्स्टर के ट्वीट्स में रेडमी नोट 11 5G के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है तो समझा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भारत में रेडमी स्मार्टफोंस के नाम से ही बेचे जा सकते हैं या फिर यह भी संभव है कि इन्हें भारत में लॉन्च ही न किया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बड़ा अपडेट iOS 15! जानें आज से किन iPhone और iPad के फीचर्स में होगा बदलाव

रॉयल एनफील्ड की Himalayan का अपडेट वर्जन फेस्टिव सीजन मे होगा लॉन्च

इंस्टाग्राम का नया अपडेट : अब लैपटॉप या डेस्कटॉप से पोस्ट कर पाएंगे यूजर

MIUI 12.5 एन्हांस्ड की हुई घोषणा, फोन को एकदम नया बना देगा ये लेटेस्ट अपडेट

Leave a Reply