अब नेपाल में लॉन्च हुई TVS Raider, जानें इस बाइक में क्या है खास

अब नेपाल में लॉन्च हुई TVS Raider, जानें इस बाइक में क्या है खास

प्रेषित समय :09:17:41 AM / Sat, Nov 6th, 2021

टू-व्हीलर निर्माता चेन्नई की टीवीएस मोटर कंपनी ने नेपाल में अपनी नई 125cc मोटरसाइकिल टीवीएस रेडर लॉन्च की है. इस बाइक को भारत में सितंबर के मध्य लॉन्च किया गया था. भारत में अच्छा बाजार पकड़ने के बाद टीवीएस रेडर ने अब नेपाल में एंट्री की है.

लंबे समय बाद टीवीएस ने 125 सीसी सेगमेंट की बाइक लॉन्च की है. वैसे कंपनी की TVS Star City 125 एक लंबे समय से बाजार में पकड़ बनाए हुए है. इससे पहले टीवीएस विक्टर 125 बाजार में भी बिकती थी.

टीवीएस ने अपनी नई बाइक TVS Raider 125 में LCD डिजिटल स्पीडोमीटर, वॉयस असिस्ट फीचर से लैस 5 इंच का टीएफटी क्लस्टर, मल्टीपल राइडिंग मोड्स और सेगमेंट फर्स्ट अंडर सीट स्टोरेज समेत कई खास खूबियां दी हैं.

TVS Raider 125 में टच स्टार्ट और सीट के नीचे सामान रखने जैसे फीचर्स मुहैया कराए हैं. इसमें आप हेलमेट, रिमाइंडर, यूएसबी चार्जर रख सकते हैं. यह बाइक रेड, ब्लेजिंग ब्ल्यू, विकेड ब्लैक और फायरी येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

नेपाल में बाइक लॉन्च के मौके पर कंपनी ने कहा कि नेपाल हमेशा उसके लिए एक बड़ा बाजार रहा है, और यहां के युवाओं के लिए अपनी नई लॉन्जिंग को लेकर हमें बेहद खुशी है. हमें भरोसा है कि युवाओं को यह मोटरसाइकिल काफी पसंद आएगी.

TVS का कहना है कि स्पोर्टी लुक वाली मोटरसाइकिल 124.8 cc एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन के जरिए चलेगी और यह 5.7 सेकेंड में शून्य से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

2022 Jaguar XF फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च

कावासाकी ने भारत में लॉन्च की Z650RS मोटरसाइकिल

दिवाली से पहले भारत में लॉन्च हुई Bajaj Pulsar 250 की नई रेंज

Leave a Reply