जॉन अब्राहम-दिव्या खोसला कुमार ’तेनु लहंगा’ पर थिरके

जॉन अब्राहम-दिव्या खोसला कुमार ’तेनु लहंगा’ पर थिरके

प्रेषित समय :19:56:53 PM / Fri, Nov 5th, 2021

मुंबई. बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म में से एक सत्यमेव जयते 2 के निर्माताओं ने इस फिल्म का  दूसरा गाना 'तेनु लहंगा' आज डिजिटल रूप से रिलीज़ कर दिया है .  जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार , पंजाबी संगीत के सेंसेशनल जस मानक के लोकप्रिय गाना ’लहंगा’ पर दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे है.

दिव्या और जॉन वो भी अपने दोनों किरदार में एक साथ एक शादी में थिरकते नजर आ रहे हैं. यह गाना आपको डांस फ्लोर पर भी आने के लिए उत्साहित करेगा जबकि मूल गीत जस मानक द्वारा लिखा गया, संगीतबद्ध किया गया और गाया गया, वहीं पुनर्रचित संस्करण तनिष्क बागची द्वारा रचित है और स्वयं जस मानक और ज़ारा खान द्वारा गाया गया है.

जॉन अब्राहम कहते हैं, 'पार्टियों और शादियों में लहंगे का क्रेज है. जस मानक संगीत उद्योग के प्रसिद्ध आर्टिस्ट हैं.  इतने लंबे समय के बाद उनके और दिव्या के साथ डांस करने में मुझे बहुत मजा आया, वो भी डबल रोल में.  यह एक अलग ही अनुभव था"

दिव्या खोसला कुमार कहती हैं कि, “जब लहंगा गाना रिलीज हुआ था तब बहुत ही कम समय में काफ़ी प्रसिद्ध हुआ था. अब  तेनु लहंगा निश्चित रूप से दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है और इस गाने का हिस्सा बनना सोने पे सुहागा है.  जॉन और मैंने जो वीडियो शूट किया वह बहुत मजेदार था और यह शादी के मौसम के लिए एकदम सही शादी सेटअप है. ”

जस मानक उत्साहित होकर कहते हैं, ''लहंगा मेरे लिए एक खास गाना है.  इसके संस्करण के लिए जॉन सर और दिव्या मैम के साथ मंच साझा कर यह और भी खास बन गया है.  इस अवसर के लिए निर्माताओं और मिलाप सर को धन्यवाद.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का बर्थडे आज: अभिषेक के साथ कई फिल्में रहीं सुपरहिट

साथ में सोने को नहीं हुई तैयार तो फिल्म से किया बाहर: ईशा गुप्ता

जबलपुर में फिल्मी स्टाइल में भागती कार ने बाईक सवार युवकों को कुचला, एक की, दूसरा गंभीर

शिल्पा शेट्टी ने फिल्म सिटी में कुत्तों के साथ दिये मजेदार पोज

ओएमजी-2: अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक और कहा- कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय

अरुण गोविल एक बार फिर बनेंगे श्रीराम, अक्षय कुमार की फिल्म से होगी दमदार वापसी

Leave a Reply