मात्र 549 रुपये में Micromax IN Note 1 फोन को खरीदने का मौका

मात्र 549 रुपये में Micromax IN Note 1 फोन को खरीदने का मौका

प्रेषित समय :10:01:00 AM / Thu, Nov 4th, 2021

नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के तहत Micromax IN Note 1 पर अच्छा-खास ऑफर चल रहा है. यदि आप इस मेड इन इंडिया (Made in India) स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे मात्र ₹549 में आप घर ले जा सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर 38% का डिस्काउंट ऑफर और उसके साथ लगभग इसी की कीमत के बराबर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. यही नहीं यदि आपके पास एसबीआई का कार्ड है तो आप अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

38% का डिस्काउंट ऑफर

इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 15,499 रुपए है, लेकिन इस फोन को यूजर्स 38% डिस्काउंट ऑफर के साथ 9,499 रुपए में भी खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस फोन पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. Micromax IN Note 1 पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है. आप किसी पुराने फोन को एक्सचेंज करके 8,950 रुपए तक का फायदा उठा सकते हैं. ऐसे में आप इस फोन को सिर्फ 549 रुपए देकर भी खरीद सकते हैं. यह वाकई में एक शानदार डिस्काउंट ऑफर है.

अब एक्सचेंज ऑफर की कीमत आपके पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी. आप अपने पुराने फोन का मॉडल नंबर डालकर एक्सचेंज ऑफर चेक भी कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आप SBI कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 1,250 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

8GB रैम और 64MP कैमरा के साथ आया Vivo का नया स्मार्टफोन

9 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा Lava Agni 5G स्मार्टफोन

Vivo का दिवाली ऑफर, मात्र 101 रुपये में घर ले जाएं मनचाहा स्मार्टफोन

नोकिया ने भारत में लांच किया नया स्मार्टफोन Nokia C30

प्रियंका गांधी का चुनावी वादा: सरकार बनने पर स्कूटी और स्मार्टफोन देने का ऐलान

Leave a Reply