इन कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट, 2 साल तक सर्विसिंग फ्री

इन कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट, 2 साल तक सर्विसिंग फ्री

प्रेषित समय :09:22:04 AM / Tue, Nov 2nd, 2021

अगर आप भी इस दिवाली कम कीमत में कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो भारत के सबसे बड़े मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. Ola ने भारत के सबसे बड़े प्री ओन्ड कार फेस्टिवल की घोषणा की है. इसके तहत ओला कार्स प्लेटफॉर्म पर 2000 से अधिक शानदार डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

कंपनी का दावा है कि आप आप इस car festival में कोई कार खरीदते हैं तो आपको 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. डिस्काउंट के साथ आपके कार की 2 साल तक मुफ्त सर्विस, 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी जैसे कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

जानिए क्या है प्री ओन्ड कार

बता दें कि पुरानी कारों यानी सेकेंड हैंड कारों को प्री ओन्ड कार कहते हैं. यानी ऐसी कारें जिन्हें पहले एक बार खरीदा जा चुका है और अब उसे दोबारा बेचा जा रहा है. देश में प्री ओन्ड कारों का मार्केट पिछले कुछ समय से काफी तेजी से बढ़ रहा है.

Ola Cars के सीईओ ने कहा, इस दीवाली में Ola Cars की तरफ से कई शानदार, रोमांचक और आकर्षक डील्स व ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं. हम ग्राहकों को ऐसा अनुभव प्रदान करेंगे, जो किसी नए वाहन को खरीदने के अनुभव से भी बेहतर होगा. खास बात यह है कि इसके लिए उन्हें कहीं जाना नहीं होगा, बल्कि यह सभी सुविधाएं उन्हें घर बैठे मिलेगी.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टाटा मोटर्स ने फ्लीट सेगमेंट के लिए XPRES-T EV सेडान उतारी

टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई NRG 2021 टिआगो

टाटा मोटर्स इस दिवाली में लांच करेगी mini SUV Punch

मोटर्स शोरुम का कर्मचारी ही निकला लुटेरा, दो साथियों के साथ गिरफ्तार, तीन अभी भी फरार

रिवोल्ट मोटर्स की RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग दोबारा शुरू हुई

Leave a Reply