हुमा कुरैशी को भारी पड़ा हैलोवीन पोस्ट, सोनाक्षी सिन्हा ने दे दी लीगल नोटिस की धमकी

हुमा कुरैशी को भारी पड़ा हैलोवीन पोस्ट, सोनाक्षी सिन्हा ने दे दी लीगल नोटिस की धमकी

प्रेषित समय :09:08:45 AM / Tue, Nov 2nd, 2021

सोनाक्षी सिन्हा ने एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को ‘लीगल नोटिस’ भेज देने की धमकी दी. सोनाक्षी ने ये धमकी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी. हालांकि ये धमकी मजाकिया तौर पर थी. वह हुमा की टांग खिंचाई कर रही थीं. सोनाक्षी ने हुमा की हैलोवीन पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें टीज किया. सोनाक्षी ने हुमा की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,”सिर्फ अपनी तारीफों के लिए मेरी तस्वीरों को पोस्ट करना बंद करो. लीगल नोटिस भेज रही हूं.”

हुमा कुरैशी ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें वह हाथ में एक मास्क लिए हुए हैं और उससे अपना चेहरा ढक रखा है. उस मास्क में सिर्फ हुमा की आंखें दिख रही हैं. उन्होंने काले रंग का आउटफिट पहना हुआ है. हुमा की इस तस्वीर पर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने कमेंट किया. इनमें सोनाक्षी भी सिन्हा भी शामिल थीं. सोनाक्षी ने कमेंट में लिखा,”एक्सक्यूज मी आप बिना मेरी परमिशन के मेरी तस्वीरें क्यों शेयर कर रही हैं? ऐसे शेयर कर रही हो जैसे ये तुम्हारी ही हो.” इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में इस्तेमाल किए हैं.

हुमा कुरैशी ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,”हैप्पी हैलोवीन हैशटैग लोल फोटो, कल रात हैशटैग सोहो.” हुमा के भाई, अभिनेता साकिब सलीम ने सोनाक्षी के कमेंट पर रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा,” सोनाक्षी हाहाहाहा यहां भी चीटिंग.” सोनाक्षी ने इसका जवाब दिया, “साकिब वह चाहती है कि लोग उन्हें बताए कि वह सुंदर है इसलिए वह अब मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रही है. प्लीज समझो इसको.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एयरपोर्ट पर नकली पैर की वजह से बार-बार रोके जाने की शिकायत पीएम मोदी से की, एविएशन मंत्री सिंधिया ने मांगी माफी

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

B’day Special: उर्फी जावेद एक्ट्रेस बनने से पहले एक कंपनी में थीं मैनेजर

Leave a Reply