2022 Jaguar XF फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च

2022 Jaguar XF फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च

प्रेषित समय :10:48:36 AM / Mon, Nov 1st, 2021

नई दिल्ली. लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी जगुआर इंडिया ने फेसलिफ्टेड जगुआर XF को भारत में लॉन्च कर दिया है. नई 2022 जगुआर XF फेसलिफ्ट को भारत में सिंगल फुल-लोडेड आर-डायनेमिक ट्रिम में लॉन्च किया गया है और यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है. नई जगुआर XF फेसलिफ्ट के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 71.60 लाख रुपये रखी गई है, जबकि इसके डीजल वेरिएंट की कीमत 76.00 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है.

फेसलिफ़्टेड Jaguar XF में कई कॉस्मेटिक अपडेट और कुछ नए फ़ीचर्स हैं. यह कार अब R-Dynamic ट्रिम में उपलब्ध है, इसलिए यह पहले से ज्यादा स्पोर्टी दिखती है. इसमें नए डुअल J-शेप्ड LED DRLs के साथ रिवाइज्ड LED हेडलैंप्स हैं. जगुआर एक्सएफ फेसलिफ्ट में नए अलॉय व्हील भी हैं और पीछे की तरफ इसमें स्लीक एलईडी टेललाइट्स हैं.

केबिन के अंदर की बात करें तो फेसलिफ़्टेड जगुआर एक्सएफ में एक प्रीमियम डैशबोर्ड है. इसमें Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी के साथ कंपनी का लेटेस्ट 11.4-इंच Pivi Pro टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है. इसमें 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड-अप डिस्प्ले, 10-कलर एंबियंट लाइटिंग और भी बहुत कुछ है. नई जगुआर एक्सएफ फेसलिफ्ट को भारत में दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है, एक पेट्रोल और एक माइल्ड-हाइब्रिड डीजल मोटर. कंपनी ने इस कार को बीएस6 डीजल इंजन के साथ भी पेश किया है.

जगुआर एक्सएफ फेसलिफ्ट का 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 250 पीएस की पावर और 365 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस लग्जरी कार का नया 2.0-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड डीजल वर्जन 203 पीएस की पावर और 430 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं. नई जगुआर एक्सएफ फेसलिफ्ट का सीधा मुकाबला मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, ऑडी ए6 और हाल ही में लॉन्च हुई वोल्वो एस90 से होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत में 7 अक्टूबर को लॉन्च होगा TVS का नया 125cc स्कूटर

ओला ने एक दिन में की 600 करोड़ रुपये के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री

Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी ने जोड़ा नया फीचर, फेस्टिव सीजन में होगा लॉन्च

Yamaha ने भारत में लॉन्च कीं दो शानदार स्कूटर्स, जानिए इनकी कीमत

Ather 450+ इलेक्ट्रिक स्कूटर इस राज्य में हुआ सस्ता, जानें कितनी मिलेगी सब्सिडी

Leave a Reply