संपर्क क्रांति में टीटीई से यात्रियों ने की मारपीट, एसी कोच के गेट पर सो रहे थे आरोपी, उठने के लिए कहा तो किया हमला

संपर्क क्रांति में टीटीई से यात्रियों ने की मारपीट, एसी कोच के गेट पर सो रहे थे आरोपी, उठने के लिए कहा तो किया हमला

प्रेषित समय :16:21:42 PM / Sun, Oct 31st, 2021

बैतूल. यशवंतपुर से हजरत निजामुद्दीन जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एक टीटीई से मारपीट का मामला सामने आया है.  जिसके बाद जीआरपी अमले ने दो लोगों के खिलाफ मारपीट, शासकीय कामों में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है.  टीटी की मेडिकल जांच कराई जा रही है.  जीआरपी ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

जीआरपी थाना प्रभारी प्रमोद पाटिल के मुताबिक गाड़ी संख्या 02649 यशवंतपुर हजरत निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में देर रात एसी कोच में अनाधिकृत रूप से यात्रा कर रहे दो पुरुषों ने टीटी नीरज कुमार सिंह के साथ मारपीट की.  जिससे उन्हें चोटें आई है.  टीटी का मेडिकल कराया जा रहा है.  जबकि जीआरपी थाने में आरोपी ज्ञानेश्वर और शंकर निवासी महाराष्ट्र के खिलाफ धारा 353, 332, 186, 34 और रेलवे एक्ट 135 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.  आरोपियों और डायरी को नागपुर जीआरपी को सौंपने के लिए एक दल नागपुर रवाना हो गया है. 

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच कारीडोर में 2 पुरुष और 3 महिलाएं देर रात सोए हुए थे.  जिसकी शिकायत एसी कोच में यात्रा कर रहे यात्रियों ने टीटी नीरज कुमार सिंह से की.  नागपुर डिवीजन में तैनात नीरज कुमार सिंह ने जब एसी कोच में पहुंचकर कॉरिडोर में सो रहे यात्रियों ज्ञानेश्वर और शंकर से टिकट पूछी तो उन्होंने टीटी के साथ हाथापाई शुरू कर दी.  टीटी ने उन्हें टिकट ना होने पर जनरल कोच में जाने के लिए कहा.  लेकिन वे टीटी के साथ मारपीट करने लगे.  जिस समय यह घटना हुई उस दौरान आरोपी नशे में धुत थे.  उनके साथ तीन महिलाएं भी थी.  घटना की जानकारी कंट्रोल मैसेज के जरिए नागपुर को दी गई.  जिसके बाद संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को आमला में रोककर आरोपियों को जीआरपी ने अपनी हिरासत में लिया.  नीरज कुमार सिंह का आमला रेलवे अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है.  पिटाई की वजह से उन्हें अंदरूनी चोटे आई हैं, ऐसी जानकारी मिली है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चक्रवात के कारण पानी के बादल महाराष्ट्र से बैतूल, छिंदवाड़ा होते हुए जबलपुर की ओर बढ़ा, रेड एलर्ट जारी

एमपी के जबलपुर में फूटा कोरोना बम, 185 पाजिटिव मिले: छिंदवाड़ा में 80 घंटे, बैतूल, खरगौन में 56 घंटे का लॉक-डाउन

एमपी को रेलवे की सौगात, रीवा-इतवारी ट्रेन को रेलमंत्री ने दिखाई हरी झंडी, ग्वालियर, बैतूल, पांढुर्ना स्टेशन में लिफ्ट लोकार्पित

महिला के साथ मारपीट के फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या..!

कानपुर में हिंदू लड़के से शादी करने पर युवती के परिजनों ने दोनों से की मारपीट, DCP ऑफिस में घुसकर बचाई जान

Leave a Reply