छत्तीसगढ़ के कवर्धा में मवेशियों के झुंड में घुस गया ट्रक, 5 की मौत, 2 मवेशी घायल, हंगामा

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में मवेशियों के झुंड में घुस गया ट्रक, 5 की मौत, 2 मवेशी घायल, हंगामा

प्रेषित समय :20:08:21 PM / Sat, Oct 30th, 2021

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शनिवार शाम करीब 4 बजे जंगल से चरकर वापस आ रहे मवेशियों के झुंड में तेज रफ्तार ट्रक घुस गया.  इससे 5 मवेशी की मौत हो गई.  दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं.  यह हादसा बोड़ला के चिल्फी रोड़ स्थित शनि मंदिर के पास हुआ है.  इस दर्दनाक हादसे में एक मवेशी ट्रक के सामने वाले पहिए में दो किमी तक फंसा रहा और जब लोगों ने देखा तो बोड़ला के एक बैंक के पास ट्रक को रुकवाया.  तब मवेशी को ट्रक से निकाला जा सका है.  इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा भी किया. 

घटना के बाद मौके पर बोड़ला थाना की पुलिस पहुंची और आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार किया है.  पुलिस से मिली जानकारी अनुसार शाम करीब 4 बजे बोड़ला से चिल्फी नेशनल हाईवे की ओर शनि मंदिर के पास आयरन भरकर ट्रक रायपुर जा रहा था.  तभी 500 से अधिक मवेशियों की झुंड में जा घुसा.  जिसमें 5 मवेशियों की मौत हुई है.  वहीं 2 घायल हुए हैं.  दोनों घायलों का पैर टूट गया है.  बोड़ला थाना प्रभारी रमाकांत तिवारी ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  मामले की जांच शुरू हो गई है. 

आर्थिक सहायता की मांग

दरअसल, इसी हफ्ते बोड़ला में दुर्घटना में मवेशियों की मौत की यह चौथी घटना है.  मंगलवार, बुधवार, गुरुवार को भी इसी क्षेत्र में हुए दुर्घटना में एक-एक मवेशियों की मौत हो चुकी है.  अब शनिवार को एक साथ 5 मवेशियों की मौत हुई है.  5 मवेशियों की मौत होने पर लोगों ने उनके मालिकों के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में मालगाड़ी पटरी से उतरी, कई यात्री ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

छत्तीसगढ़ के कवर्धा हिसा मामले में बीजेपी के 5 नेताओं का सरेंडर, प्रदेश मंत्री रायपुर सेंट्रल जेल शिफ्ट, दुर्ग जेल से 58 को जमानत

छत्तीसगढ़ में कार ड्राइविंग सिखाने के बहाने युवक ने नाबालिगा से किया कई बार रेप

छत्तीसगढ़: सुकमा में 10 गांवों के 43 नक्सलियों ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

छत्तीसगढ़ : नारायणपुर एसपी ने अपने ड्राइवर को पीटा, गंभीर, सीएम की नाराजगी के बााद पद से हटाया गया

छत्तीसगढ़: अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में पिछले 36 घंटे मेंं 7 बच्चों की मौत, मचा हड़कंप

Leave a Reply