दिवाली से सिर्फ 1999 रुपये में उपलब्‍ध होगा जियो फोन, ग्राहक EMI में कर सकते हैं बकाया भुगतान

दिवाली से सिर्फ 1999 रुपये में उपलब्‍ध होगा जियो फोन, ग्राहक EMI में कर सकते हैं बकाया भुगतान

प्रेषित समय :18:12:52 PM / Fri, Oct 29th, 2021

मुंबई. रिलायंस जियो का भारतीय यूजर्स के लिए खासतौर पर बनाया गया स्‍मार्टफोन जियोफोन नेक्‍स्‍ट दिवाली से स्‍टोर्स में उपलब्‍ध होगा. जियोफोन नेक्‍स्‍ट को जियो और गूगल ने मिलकर तैयार किया है. इस स्‍मार्टफोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 1,999 रुपये है. ग्राहक बाकी का भुगतान 18 या 24 महीने की आसान किस्‍तों में कर सकते हैं. इसे दुनिया का सबसे किफायती स्‍मार्टफोन बताया जा रहा है.

स्‍मार्टफोन कैटेगरी में फाइनेंसिंग का ये खास विकल्‍प पहली बार पेश किया जा रहा है. इससे जियोफोन नेक्‍स्‍ट ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्राहकों की पहुंच में आ जाएगा. जियोफोन नेक्‍स्‍ट रिलायंस रिटेल के देशभर में मौजूद जियोमार्ट डिजिटल रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होगा.

24 महीने वाले प्लान और उनके फायदे
आप 300 रुपये महीना, 450 रुपये महीना, 500 रुपये महीना या फिर 550 रुपये महीना चुका सकते हैं. आप इनमें से कोई भी एक प्लान चुन सकते हैं. इन प्लान्स में आपको अलग-अलग फायदे भी दिए जाएंगे. जैसे कि 300 रुपये में आपको हर महीने 5GB इंटरनेट और 100 मिनट भी मिलेंगे. 450 रुपये में आप हर महीने 1.5GB प्रतिदिन और अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग पा सकेंगे. यदि आप 500 रुपये महीना वाला XL प्लान लेते हैं तो आपको प्रतिदिन 2 जीबी डेटा और अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग मिलेगी. 550 रुपये वाले XXL प्लान में आप हर महीने 2.5 GB डेटा रोजाना और अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग पा सकेंगे.

18 महीने वाले प्लान और उनके फायदे

यदि आप 1999 रुपये के बाद किस्त के तौर पर 18 महीने का समय चुनते हैं तो इसमें भी आपको 350 रुपये, 500 रुपये, 550 रुपये और 600 रुपये महीना के चार ऑप्शन मिलेंगे. चारों ऑप्शन्स के अलग-अलग फायदे हैं. यदि आप 350 रुपये वाला ऑप्शन लेते हैं तो आपको हर महीने 5GB इंटरनेट और 100 मिनट भी मिलेंगे. 500 रुपये में आप हर महीने 1.5GB प्रतिदिन और अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग पा सकेंगे. यदि आप 550 रुपये महीना वाला XL प्लान लेते हैं तो आपको प्रतिदिन 2 जीबी डेटा और अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग मिलेगी. 600 रुपये वाले XXL प्लान में आप हर महीने 2.5 GB डेटा रोजाना और अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग पा सकेंगे.

इस अवसर पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश डी अंबानी ने कहा, “Google और Jio की टीमें भारतीयों के लिए त्योहारी सीजन दौरान इस डिवाइस को समय पर लाने में सफल रही हैं. कोविड महामारी के कारण वैश्विक सप्लाई चेन की चुनौतियों के बावजूद हम सफल रहे हैं. मेरा 1.35 अरब भारतीयों के जीवन को समृद्ध, सक्षम और सशक्त बनाने के लिए डिजिटल क्रांति की शक्ति में गहरा विश्वास है. जियोफोन नेक्स्ट की कई समृद्ध विशेषताओं में, जिसने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है – और एक जो आम भारतीयों को सबसे अधिक सशक्त बनाएगी. भारत की अनूठी ताकत हमारी भाषाई विविधता है. वे भारतीय जो अंग्रेजी या अपनी भाषा में सामग्री को पढ़ने में सक्षम नहीं हैं, वे इस स्मार्ट डिवाइस पर अपनी भाषा में इसका अनुवाद और यहां तक कि पढ़ भी सकते हैं. मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि हम ‘इंडिया’ और ‘भारत’ के बीच की खाई को पाट रहे हैं. भारत करेगा डिजिटल प्रगति – प्रगति ओएस के साथ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिलायंस ने किया 5792 करोड़ रुपए में आरईसी सोलर होल्डिंग्स का अधिग्रहण

जियो का नेटवर्क हुआ बाधित: देश भर के यूजर्स हुये परेशान

जियोफोन नेक्स्ट की लॉन्चिंग टली:कंपनी ने कहा- एडवांस ट्रायल चल रहा, सेमीकंडक्टर की सप्लाई न मिलना भी बड़ा कारण

जियोफोन यूजर्स के लिए कंपनी लेकर आई एक के साथ एक मुफ्त ऑफर

Leave a Reply