सूरत में सीवर के मैनहोल पर बैठकर पटाखे चला रहे थे बच्चे, तभी भड़की आग

सूरत में सीवर के मैनहोल पर बैठकर पटाखे चला रहे थे बच्चे, तभी भड़की आग

प्रेषित समय :19:57:52 PM / Thu, Oct 28th, 2021

सूरत. गुजरात के सूरत में पटाखे जला रहे बच्चों के साथ बड़ा हादसा हुआ है. सूरत में 5 बच्चे सीवर के मैनहोल के ऊपर बैठकर पटाखे जला रहे थे. इसी दौरान सीवर से निकल रही गैस से आग भड़क गई और सभी बच्चे झुलस गए. यह हादसा वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला सूरत के तुलसी दर्शन सोसायटी के पास का है. यहां 5 बच्चे सीवर के ढक्कर के ऊपर पटाखे लगाकर उसे जलाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान सीवर के नीचे ढकी गैस लाइन में ब्लास्ट हो गया.

बच्चों ने पटाखे जलाने के लिए आग जलाई तो नीचे से लपटें निकलने लगीं और बच्चे उसकी चपेट में आ गए. हालांकि राहत की बात ये रही कि इस दौरान कोई बच्चा घायल नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सोसाइटी में ग्राउंड गैस पाइपलाइन का काम चल रहा है. इसी दौरान बुधवार को गली नंबर-7 के पास मशीन से एक पाइपलाइन डैमेज हो गई थी. इसकी मरम्मत का काम चल रहा था. इसी दौरान बच्चे खेल-खेल में गटर के ढक्कन पर पटाखे रखकर चलाने लगे. यहां गैस जमा थी, जिसने आग पकड़ ली. इस घटना में किसी बच्चे के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि आग की लपटें उठने से बच्चे थोड़ी देर के लिए डर गए थे.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सभी माता-पिता को बच्चों को पटाखे देने से मना कर रहे हैं. साथ ही पटाखे सिर्फ परिजनों की मौजूदगी में ही जलाने की अपील कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के सूरत में GIDC में लगी भयानक आग, जान बचाने के लिए 5 मंजिला इमारत से कूदे मजदूर

खूबसूरत कहलाने से है महिला को चिढ़, खुद को दिखाना चाहती है चुड़ैल वाले लुक में

पलकों को बनाना है घना और खूबसूरत तो रोज खाएं ये चीजें

निक्की तंबोली ने एब्स किए फ्लॉन्ट, दिखाईं खूबसूरत अदाएं

उम्र के लक्षणों को कम करने के लिए इस्तेमाल करें ये चीजें, दिखेगी खूबसूरत और जवां

अब पूरे साल कर सकेंगे सोनमर्ग की खूबसूरती का दीदार

बिकनी लुक में अमाला पॉल का दिखा खूबसूरत अंदाज, टोंड बॉडी दिखाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

Leave a Reply