एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मुसीबत बढ़ी, रिश्वत मामले में विजिलेंस जांच शुरू

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मुसीबत बढ़ी, रिश्वत मामले में विजिलेंस जांच शुरू

प्रेषित समय :15:16:48 PM / Mon, Oct 25th, 2021

मुंबई. क्रूज पार्टी ड्रग मामले में गवाहों से रंगदारी वसूलने के आरोप के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की परेशानी बढ़ गई है. समीर वानखेड़े के खिलाफ रिश्वतखोरी के आरोप के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने विजिलेंस जांच शुरू कर दी है. एनसीबी के डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने जानकारी दी है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश जारी कर दिए हैं. गौरतलब है कि आर्यन खान मामले के गवाह प्रभाकर ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर 8 करोड़ रुपए की रिश्वत वसूलने का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

मामले में दो हलफनामे पेश

कोर्ट में इस मामले से जुड़े दो हलफनामे दाखिल किए गए हैं. एक हलफनामा एनसीबी की ओर से है, वहीं दूसरा समीर वानखेड़े की ओर से दाखिल किया गया है. विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष पेश हुए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने जज से कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है और वह जांच के लिए तैयार हैं. जहां समीर वानखेड़े ने अपने हलफनामे में कोर्ट से उन्हें धमकी देने और जांच में बाधा डालने के उनके प्रयासों का संज्ञान लेने का आग्रह किया है.

मुकर गया गया गवाह प्रभाकर

इधर प्रभाकर नाम के एक स्वतंत्र गवाह के आरोप के साथ मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले ने नया मोड़ आ गया. प्रभाकर ने दावा किया कि आर्यन को 3 अक्टूबर को एनसीबी कार्यालय में लाए जाने के बाद उसने गोसावी को फोन पर डिसूजा नाम के एक व्यक्ति से 25 करोड़ रुपए की मांग के बारे में बात करते हुए और मामले को 18 करोड़ रुपये में तय करते हुए सुना क्योंकि वह समीर वानखेड़े (एनसीबी के जोनल डायरेक्टर) को 8 करोड़ रुपये देने थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

महाराष्ट्र: एनसीबी के अधिकारी पर महिला के साथ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का आरोप, रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

किंग खान से मिलने के लिए बेटे आर्यन को लेना पड़ता है अपाइंटमेंट, एनसीबी के सामने खुलासा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

बीच समुद्र में रेव पार्टी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ कर रही है एनसीबी

मुंबई: एनसीबी ने ड्रग्स से केक बनाने वाली बेकरी का किया पर्दाफाश, मामले में 1 डॉक्टर गिरफ्तार, इन नामों से बेचते थे

Leave a Reply