टीम इंडिया पर जीत के बाद होश खो बैठे पाकिस्तानी, सड़कों पर फायरिंग, 12 घायल

टीम इंडिया पर जीत के बाद होश खो बैठे पाकिस्तानी, सड़कों पर फायरिंग, 12 घायल

प्रेषित समय :19:54:16 PM / Mon, Oct 25th, 2021

कराची. टी-20 वर्ल्ड कप में रविवार रात खेले गए एक मैच में पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दे दी. इस जीत के बाद पाकिस्तान में जश्न मनाया गया. खास बात यह है कि इस दौरान पाकिस्तानी अवाम होश खो बैठी. इस्लामाबाद, कराची, रावलपिंडी जैसे बड़े शहरों में भीड़ सड़कों पर उतर आई. हवाई फायरिंग हुई. कराची में फायरिंग से 12 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस के अनुसार, गोली लगने से एक सब-इंस्पेक्टर भी जख्मी हुआ है.

कराची के ओरंगी टाउन के सेक्टर-4 और 4के चौरांगी में फायरिंग से दो लोग घायल हुए. पुलिस के मुताबिक गुलशन-ए-इकबाल में फायरिंग में शामिल लोगों के खिलाफ ऑपरेशन के दौरान एक सब इंस्पेक्टर को भी गोली लग गई. सचल गोठ, ओरंगी टाउन, न्यू कराची, गुलशन-ए-इकबाल और मलीर में भी हवाई फायरिंग हुई. यहां भी लोग घायल हुए.

भारत पर जीत के बाद पीसीबी चीफ रमीज राजा ने सोशल मीडिया पर कहा- यह पहली जीत है और सबसे यादगार भी. हमारे लिए यह गर्व का पल है, जिसके लिए पूरी टीम को धन्यवाद. यह यादगार सफर की शुरुआत है.

बता दें कि भारत वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों पहली बार हारा है. टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 151/7 का स्कोर बनाया. कप्तान कोहली ने 57 रनों की पारी खेली. पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट लिए. 152 के लक्ष्य का पीछा कर रही पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को एकतरफा बना दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को पहली बार हराया, 10 विकेट से हारी टीम इंडिया

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया, ईशान और केएल राहुल का अर्धशतक

राहुल द्रविड़ बने टीम इंडिया के नए हेड कोच ! जानिए कितने साल का हुआ करार

राहुल द्रविड़ फिर होंगे टीम इंडिया के कोच, न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान मिलेगी जिम्मेदारी

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में हुआ चेंज- अक्षर की जगह शार्दूल ठाकुर को मौका

Leave a Reply