जबलपुर में सगी बहनों को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

जबलपुर में सगी बहनों को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

प्रेषित समय :15:54:42 PM / Mon, Oct 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में विजन होटल के ड्राइवर ने नर्सिंग की छात्रा व उसकी नाबालिग बहन को कोल्ड-डिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया, यहां तक कि दोनों के अश£ील वीडियो बना लिए, इसके बाद दोनों को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा,  ड्राइवर की करतूत से परेशान हो चुकी दोनों बहनों ने महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर महिला थाना पुलिस ने ड्राइवर पर दो मामले दर्ज कर डायरी अग्रिक कार्यवाही के लिए बरेला थाना स्थानान्तरित कर दी है.

महिला थाना पुलिस के अनुसार रीवा निवासी युवती जबलपुर के सालीवाड़ा क्षेत्र में किराए का मकान लेकर नर्सिंग की पढ़ाई का रही थी, पढ़ाई करते करते युवती ने तिलहरी स्थित होटल विजन महल में पार्ट टाइम जॉब करना शुरु कर दिया, इसी होटल में ड्राइवरी करने वाले आकाश चक्रवर्ती निवासी साड़ीवाड़ा बरेला से युवती की दोस्ती हो गई, दोनों एक दूसरे से मिलते रहे, बातचीत करते रहे, वर्ष 2017 में आकाश किसी काम से युवती के घर पहुंचा, जहां पर युवती अकेली रही, दोनों बातचीत करते रहे, इस बीच आकाश ने कोल्ड-ड्रिंक्स निकाला, युवती कुछ समझ पाती इससे पहले आकाश ने पानी के बहाने युवती को अंदर भेजा और जल्दी से कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर रख दिया, युवती ने आकर जैसे ही कोल्ड ड्रिंक्स पिया तो उसने नशा हो गया, इस बात का फायदा उठाते हुए आकाश ने युवती के साथ रेप किया, इस बीच युवती के अश£ील वीडियो बना लिए, इसके बाद से वह युवती को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शारीरिक शोषण करता रहा.

मार्च 2021 में युवती की छोटी बहन उम्र 17 वर्ष भी जबलपुर पढऩे के लिए आ गई. आकाश को जब इस बात की जानकारी लगी तो वह छोटी बहन के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने की फिराक में रहा, एक दिन जैसे ही आकाश को पता चला कि बड़ी बहन घर में नही है तो वह पहुंच गया और नाबालिगा को भी कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, इसके बाद नाबालिगा के साथ भी बलात्कार किया. आकाश ने नाबालिगा के भी अश£ील वीडियो बना लिए. इसके बाद से आकाश द्वारा दोनों बहनों को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा, जब भी आकाश को मौका मिलता वह घर पहुंच जाता और दोनों बहनों को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. आकाश चक्रवती से परेशान हो चुकी दोनों बहनों ने महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने दोनों बहनों की रिपोर्ट पर आकाश चक्रवर्ती के खिलाफ दो प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम कार्यवाही के लिए बरेला थाना स्थानान्तरित कर दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ईद मिलादुन्नवी पर बलवा करने वाले 4 नाबालिगों सहित 18 उपद्रवी और गिरफ्तार, अब तक 37

जबलपुर में पुरानी रंजिश पर युवक पर चाकुओं से हमला

मैक्सिको में हुए गैंगवार में जबलपुर की बहू की गोली लगने से मौत..!

जबलपुर में किसान की हत्या कर नहर के पास फेंकी लाश..!

एमपी के जबलपुर में बम फेंकने, पथराव करने की पहले ही साजिश रची गई, आनंद नगर में हुई थी बैठक, 7 गिरफ्तार

जबलपुर में निजी अस्पताल के सुपरवाइजर की नदी में उतराती मिली लाश, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

Leave a Reply