दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल: पीएम मोदी, शाह और शिवराज के खिलाफ दिया आपत्तिजनक बयान

दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल: पीएम मोदी, शाह और शिवराज के खिलाफ दिया आपत्तिजनक बयान

प्रेषित समय :11:10:29 AM / Mon, Oct 25th, 2021

खंडवा. खंडवा मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के अंतिम दौर में अब सियासत ने विवादित बयानों की ओर रुख कर लिया है मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. मंच से सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छुट्टे सांड हो गए हैं, इनको नकेल कसना जरूरी है और नकेल कसने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार राज नारायण सिंह को अपना वोट देकर इन पर नकेल कसना हैं.

मंच से मंच से विवादित बयान देकर जब दिग्विजय सिंह मंच से उतरे तो एबीपी न्यूज़ ने सवाल किया कि आपने मंच से किसे छुट्टा सांड कहा वो बिना बोले चलते बने वहीं चुनावी सभा को संबोधित करने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अंदर से खाली हो चुकी है इसीलिए इसी तरह की बयान बाजी कर रही है.  गौरतलब है मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में लोकसभा का उप चुनाव हो रहा है 30 October को वोट डाले जाएंगे.

कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हमेशा से अपने बयानों के कारण खबरों में बने रहते हैं. दिग्विजय सिंह ने हाल ही में सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय पर भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर कहा था कि सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले बच्चों के मन में बचपन से नफरत के बीज बोए जाते हैं. आरोपों के मुताबिक दिग्विजय सिंह ने अपने बयान में कहा यही शिक्षा आगे चलकर सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने का काम करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में बम फेंकने, पथराव करने की पहले ही साजिश रची गई, आनंद नगर में हुई थी बैठक, 7 गिरफ्तार

एमपी: सीएम शिवराज सिंह ने सिंगल क्लिक से 77 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर किए 1540 करोड़ रुपये

एमपी के इस जिले में बेटे की चाहत में मां ने की मासूम बेटी की हत्या..!

एमपी विधानसभा अध्यक्ष के पुत्र का रीवा में टोल प्लाजा मैनेजर से विवाद, बातचीत का आडियो वायरल

एमपी: पूर्व सीएम के बेटे-बहू पर सीबीआई में केस, बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ की 29 करोड़ की धोखाधड़ी, दस्तावेज जब्त

Leave a Reply