पाकिस्‍तान से हार के बाद बढ़ी भारत की टेंशन, हार्दिक पंड्या को ले जाया गया अस्‍पताल

पाकिस्‍तान से हार के बाद बढ़ी भारत की टेंशन, हार्दिक पंड्या को ले जाया गया अस्‍पताल

प्रेषित समय :08:05:05 AM / Mon, Oct 25th, 2021

दुबई. टी20 वर्ल्‍ड कप के अपने पहले ही मैच में भारत को पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. विश्‍व कप के इतिहास में पाकिस्‍तान के हाथों भारत को पहली बार हार मिली है. टी20 वर्ल्‍ड कप के अपने पहले ही मैच बड़ी हार से टीम इंडिया को झटका लगा है, वहीं मैच के बाद हार्दिक पंड्या ने भी विराट कोहली की चिंता को बढ़ा दिया है. भारत को इंडिया के रूप में बड़ा झटका लग सकता है.

दरअसल पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के बाद पंड्या को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. पांड्या चोट के चलते पाकिस्‍तान के खिलाफ फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे थे और उनकी जगह ईशान किशन मैदान पर उतरे थे. पंड्या की चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका है, लेकिन उन्हें एहतियातन स्कैन के लिये भेजा गया है.

बीसीसीआई ने कहा कि हार्दिक पंड्या को बल्लेबाजी के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी. वह स्कैन के लिये गए हैं. पंड्या ने पाकिस्‍तान के खिलाफ 11 रन की पारी खेली थी. भारत को अब अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. ऐसे में पंड्या की चोट ने भारत की टेंशन बढ़ा दी है. पंड्या की फिटनेस को लेकर पहले ही टीम इंडिया चिंता में थी, क्‍योंकि वो पिछले काफी समय से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं.

उन्‍हें पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में भी बतौर बल्‍लेबाज टीम में शामिल किया गया था. पंड्या का पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच काफी खास था, क्‍योंकि यह उनका 50वां टी20 मैच था. टॉस के बाद पंड्या ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि वह पीठ दर्द से परेशान थे, लेकिन अभी स्थिति पहले से ठीक है. उन्‍होंने कहा था कि वह अभी गेंदबाजी नहीं करेंगे, मगर नॉकआउट मैच के करीब आने के बाद गेंदबाजी करना चाहते हैं.

गेंदबाजी को लेकर उनकी और टीम मैनेजमेंट के बीच लंबी बातचीत हुई है. वहीं विराट कोहली ने पहले कहा था कि टूर्नामेंट में कहीं पर हार्दिक पंड्या का इस्‍तेमाल बतौर गेंदबाज किया जाएगा. कोहली ने कहा था कि पंड्या उस स्‍तर पर है, जहां वह टूर्नामेंट में किसी जगह पर कुछ ओवर फेंक सकते हैं.  भारतीय कप्‍तान ने कहा था कि उन्‍होंने पंड्या का हमेशा एक बल्‍लेबाज के रूप में समर्थन किया है और वह टीम के लिए काफी अहम है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टी20 वर्ल्ड कप: दूसरे अभ्यास मैच में साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया

बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप की सबसे बड़ी जीत के साथ सुपर-12 में, पीएनजी को 84 रन से हराया

टी20 वर्ल्ड कप: वार्मअप मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, अश्विन की शानदार गेंदबाजी, रोहित की फिफ्टी

टी20 वर्ल्‍ड कप में आज 2 मुकाबले, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

टीम इंडिया की टी20 विश्व कप के लिए नई जर्सी लॉन्च, रोहित-विराट दिखे नए रंग में

Leave a Reply