रेल कर्मचारियों की उपेक्षा पर बिफरे WCRMS अध्यक्ष डॉ. भटनागर, बोले- कर्मचारियों के चंदे का पैसा खाने वालों से रहें सावधान

रेल कर्मचारियों की उपेक्षा पर बिफरे WCRMS अध्यक्ष डॉ. भटनागर, बोले- कर्मचारियों के चंदे का पैसा खाने वालों से रहें सावधान

प्रेषित समय :16:07:02 PM / Fri, Oct 22nd, 2021

जबलपुर. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ (डबलूसीआरएमएस) के अध्यक्ष डॉ. आरपी भटनागर ने कहा है कि रेल कर्मचारियों के साथ धोखा देकर उनके चंदा खाने वालों से सावधान रहें. मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय परिसर में आयोजित विशाल आमसभा में उन्होंने गरजते हुए कहा कि रेल कर्मचारियों की मांगों को प्रशासन को मानना ही होगा. साथ ही ऐसे संघ विरोधी छद्म लोगों से सावधान रहें जो कर्मचारियों के हितों की बजाय निजी स्वार्थ हित में लोगों को बरगला रहे हैं.

मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में डॉ. आरपी भटनागर की अध्यक्षता में आयोजित आमसभा में कर्मचारियों के साथ-साथ भारी संख्या में आरपीएफ बल तैनात था. इस दौरान संघ महामंत्री एसएन सिन्हा, महिला विंग महामंत्री व मीडिया प्रवक्ता सविता त्रिपाठी, पूर्व मजदूर संघ मंडल सचिव डीपी श्रीवास्तव, जबलपुर मंडल सचिव प्रदीप सिंह, मंडल अध्यक्ष एमके यादव, संघ के कई पदाधिकारी व बड़ी संख्या में रेल कर्मचारी उपस्थित रहे.

एनपीएस समाप्त करो, पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करो

मजदूर संघ अध्यक्ष डॉ. आरपी भटनागर ने अपने उद्बोधन में रेल कर्मचारियों की मांगों को प्रमुखता से उठाया, जिसमें एनपीएस और निजीकरण का मुद्दा प्रमुख रहा. साथ ही रेल आवासों में सुधार, डीए का एरियर, नाइट ड्यूटी एलाउंस, 7वें वेतन आयोग की विसंगतियों को दूर करने,  रेलवे अस्पताल में चिकित्सा की समुचित व्यवस्था, रनिंग रूम, रेस्ट  रूम को सुविधाओं से लैस करने की मांग की.

रेल कर्मचारियों की गाढ़ी कमाई को अय्याशी में उड़ा रहे संघ विरोधी

इस मौके पर संघ के अन्य पदाधिकारियों ने अशोक शर्मा सहित उनके अन्य साथियों पर रेल कर्मचारियों का 86 लाख रुपए से अधिक की राशि जो रेल कर्मचारियों की गाढ़ी कमाई की रकम थी, उसे निकालकर अय्याशी में खर्च किया जा रहा है. ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील मंच से की गई.

रविवार को करेंगे बड़ा खुलासा

इस दौरान अध्यक्ष डॉ. भटनागर ने कहा कि वे मजदूर संघ के खातों से मोटी राशि निकालकर किन-किन लोगों के खाते में डाली गई और उस राशि का क्या दुरुपयोग किया गया, इसका पूरा खुलासा आगामी रविवार को एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर सार्वजनिक करेंगे. जिसमें कई सफेदपोशों की करतूतों व काले कारनामों का खुलासा रेल कर्मचारियों व आम जनता के सामने हो सकेगा. संघ के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि संघ की महिला पदाधिकारियों के साथ भी उत्पीडऩ की घटनाएं हुई हैं, जिसका भी खुलासा समय आने पर पुलिस, प्रशासन व महिला आयोग के समक्ष किया जायेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेल मजदूर संघ : आरपी भटनागर व उनके पुत्र के खिलाफ रैली निकालकर प्रदर्शन, नारेबाजी रैली निकाली

जबलपुर: रेल मजदूर संघ का विवाद थाना पहुंचा, भटनागर के खिलाफ ताला तोड़कर कार्यालय में जबरन कब्जा करने की शिकायत, दूसरे पक्ष ने भी की कम्पलेंट

पमरे मजदूर संघ दो फाड़: अब भटनागर की कार्यवाही, अशोक शर्मा को किया सस्पेंड

पमरे मजदूर संघ में विस्फोट: वर्किंग कमेटी ने अध्यक्ष आरपी भटनागर, उनके पुत्र अमित को किया सस्पेंड, अधिकार छीने

सबसे झूठी है केंद्र सरकार, वायदों में खरी नहीं उतरती, रेलवे का निजीकरण देश के लिए खतरनाक : डॉ. भटनागर

Leave a Reply