देखें अनुपमा का रियल अवतार, साड़ी से हटके इन स्टाइलिश PICS ने लोगों को बनाया दीवाना

देखें अनुपमा का रियल अवतार, साड़ी से हटके इन स्टाइलिश PICS ने लोगों को बनाया दीवाना

प्रेषित समय :10:52:35 AM / Fri, Oct 22nd, 2021

सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली शो में ‘अनुपमा’ का किरदार निभा कर दर्शकों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी अलग-अलग लुक में वो लोगों को इंप्रेस कर रही हैं.

रुपाली गांगुली इस तस्वीर में बहुत प्यारी लग रही हैं. उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहन रखा है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और लाइट मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है. साथ ही वो प्यारी सी स्माइल दे रही हैं. इस लुक में रुपाली गांगुली इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि बस हर किसी की नजर उनपर ठहर जाए.

रुपाली गांगुली ज्यादातक सिंपल रहना पसंद करती हैं. इस सिंपल सूट में भी वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

रुपाली गांगुली ने 2013 में अश्विन वर्मा से की थी. अश्विन एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं. इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है. रुपाली अपनी फैमिली के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रुपाली गांगुली के भाई भी जाने माने फोटोग्राफर हैं. यहां शर्ट और जींस में काफी कूल लग रही हैं. रुपाली गांगुली इस पजामा लुक में भी जबरदस्त प्यारी लग रही हैं. रुपाली गांगुली साराभाई वर्सेज साराभाई, बा बहू और बेबी, बिग बॉस 1, खतरों के खिलाड़ी समेज कई जाने माने शो में नजर आ चुकी हैं. टीवी इंडस्ट्री में रुपाली गांगुली लंबे समय से काम कर रही हैं और अनुपमा सीरियल के पहले से ही वो अच्छी खासी पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. रुपाली गांगुली इस तस्वीर में विंटर लुक में नजर आ रही हैं. जैकेट पहले वो काफी स्मार्ट लग रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Ananya Panday ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें शेयर करके बोलीं- हॉट मेस…

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिखरे बाल और बिकिनी वाला पोज छा गया सोफी चौधरी का बोल्ड लुक

गहना वशिष्ठ ने एक के बाद एक शेयर की अपनी कई बोल्ड फोटो

Leave a Reply