Samsung ने लॉन्च किए वॉच 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के बेस्पोक एडिशन

Samsung ने लॉन्च किए वॉच 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के बेस्पोक एडिशन

प्रेषित समय :10:35:28 AM / Fri, Oct 22nd, 2021

सैमसंग कंपनी ने अनपैक्ड इवेंट 2021 में अपने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 स्मार्टफोन और गैलेक्सी वॉच 4 स्मार्टवॉच के बेस्पोक एडिशन का अनावरण किया. जल्द ही कंपनी अपने स्पेशल वर्जन Samsung Galaxy Buds और Galaxy Watch 4 की घोषणा भी करेगी जिन्हें किट्स्यून के साथ साझेदारी में बनाया गया है. Galaxy Buds2 Maison Kitsuné Edition और Samsung Galaxy Watch 4 Maison Kitsuné Edition कंपनी की वियरेबल पेशकशों का विस्तार करेंगे.

हाइलाइट्स-

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक एडिशन की तरह, इस साल की शुरुआत में कंपनी ने लॉन्च हुए नए Galaxy Watch 4 में भी नए कस्टमाइजेशन लाया है. कंपनी ने कहा कि उसने ग्राहकों की प्राथमिकताओं में बदलाव का अनुमान लगाने के लिए रंग से संबंधित रुझानों पर रिसर्च किया. इसके परिणामस्वरूप, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक एडिशन के लिए 49 संभावित रंग मिले. अब कस्टमर्स को ब्लैक या सिल्वर के फोन फ्रेम पर विकल्प मिलेंगे. ग्राहक अब पीले, व्हाइट, ब्लू, पिंक, या ब्लैक के फ्रंट और बैक रंगों को चुनकर इन कॉम्बिनेशन को मिक्स कर सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक एडिशन ग्राहकों के लिए विशेष रूप से बेस्पोक अपग्रेड केयर भी पेश कर रहा है जिससे उपभोक्ता अपनी इच्छानुसार जब चाहें अपने डिवाइस का रंग बदल सकेंगे.

ये स्पेशल फीचर्स:

सैमसंग कंपनी के द्वारा बेस्पोक एडिशन सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 श्रृंखला के लिए भी उपलब्ध कराया गया है. जब ग्राहक सॉफ्टवेयर अपडेट करेंगे तो उनको पर्सनलाइजेशन के और भी विकल्प मिलेंगे. यह अपडेट वॉच फेस और अधिक टेलर्ड फॉल डिटेक्शन का फीचर लाएगा जिससे यूजर्स को सेंसटिविटी एडजस्ट करने में हेल्प मिलेगी. कीमतों की बात करें तो, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बेस्पोक एडीशन US, कोरिया, UK, जर्मनी, कनाडा, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया आदि में 20 अक्टूबर से $1,020 में उपलब्ध होगा. अभी गैलेक्सी वॉच 4 के बेस्पोक संस्करण के मूल्य के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है.

सामने आई UI 4 झलक-

समारोह के अंत में, सैमसंग कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए अपने नवीनतम-जेनरेशन वन यूआई 4 की एक छोटी सी झलक प्रस्तुत की है. इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. वन यूआई 4 में यूजर्स इमोजी मिक्स का यूज करके एक ही बार में अलग-अलग इमोजी भेज सकते हैं. कैमरा में बैकग्राउंड या डी-ब्लर इमेज हटाने के अपडेट मिल सकते हैं. सैमसंग कंपनी ने साउथ कोरिया में गैलेक्सी एस21 यूजर्स के लिए तीसरा वन UI 4 बीटा अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नॉइज़ की नई स्मार्टवॉच लांच, मिलेंगे 50 सपोर्ट्स मोड

Google के Wear OS 2 के साथ Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच लॉन्च

कॉलिंग फीचर के साथ लॉन्च हुई दमदार Fossil स्मार्टवॉच

भारत में फायर-बोल्ट निंजा स्मार्टवॉच लॉन्च, एक बार चार्ज में 5 दिन चलेगी बैटरी

Portronics ने लॉन्च की अपनी बेहतरीन स्मार्टवॉच, जबर्दस्त हैं फीचर

Leave a Reply