ये टीवी सेलेब्स जिन्होंने यौन शोषण के शिकार होने का किया खुलासा

ये टीवी सेलेब्स जिन्होंने यौन शोषण के शिकार होने का किया खुलासा

प्रेषित समय :10:33:41 AM / Wed, Oct 20th, 2021

मुंबई: कई टीवी सेलेब्स ऐसे हैं जो यंग ऐज में ही यौन शोषण का शिकार हो गए थे. उन्होंने इस बारे में खुलासा भी किया है. हम कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने अपने डर से लड़ाई लड़ी और सार्वजनिक रूप से अपने भयानक अनुभव के बारे में बात की.

कविता कौशिक ने बिग बॉस में खुलासा किया था कि जब वह 11 साल की थीं, तब उनके गणित के ट्यूटर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब वह उन्हें उनके घर पढ़ाने आया था और उसके माता-पिता बाहर थे. कविता ने कहा कि वह गंदी बातें करता था और उसके साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश करता था.

नीना गुप्ता ने  अपनी आत्मकथा 'सच कहूं तो' में नीना गुप्ता ने बचपन में एक डॉक्टर और एक दर्जी द्वारा छेड़छाड़ की घटनाओं का जिक्र किया है. वह अपने भाई के साथ आंख का इलाज कराने डॉक्टर के पास गई थी, जिसे बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया था. उन्होंने लिखा, 'डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच शुरू की और फिर नीचे जाकर मेरी आंख से जुड़े अन्य हिस्सों की जांच की. जब यह हो रहा था तो मैं बहुत डर गई थी.' यहां तक कि जिस दर्जी के पास वह गई, वह भी नाप लेने के बहाने गलत हरकत करता था.

एजाज खान ने भी बिग बॉस के घर में खुलासा किया कि कम उम्र में उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी. जिससे वह किसी के छूने पर डर जाते थे. उन्होंने कहा, "मुझे शारीरिक स्पर्श से डर लगता है." उन्होंने बताया कि वह इस घटना के लिए खुद को दोषी नहीं मानते क्योंकि उनकी गलती नहीं थी. उन्होंने अपने पिता से इस बारे में नहीं बताने के लिए माफी मांगी थी.

आरती सिंह ने खुलासा किया कि उनके घर में एक नौकर ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, जब घर में कोई नहीं था. वह मदद के लिए चिल्लाई लेकिन नौकर ने सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद कर दी थीं. उसने खुद को बचाने के लिए दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी और मदद के लिए रोने लगी. उन्होंने कहा कि तब से वह पैनिक अटैक से पीड़ित हैं.

मुनमुन दत्ता  ने #MeToo के दौरान यौन उत्पीड़न का शिकार होने का अपना अनुभव साझा किया था. उन्होंने बताया, "इस तरह कुछ लिखने से मुझे एक छोटी लड़की के रूप में उन यादों को याद करते हुए आँसू आ जाते हैं जब मैं पड़ोस के चाचा और उनकी चुभती आँखों से डरती थी जो किसी भी अवसर पर मुझे टटोलेंगे और मुझे किसी से इस बारे में बात न करने की धमकी देते थे. या मेरे बहुत बड़े चचेरे भाई जो मुझे अपनी बेटियों से अलग नजर से देखते थे.' मुनमुन ने एक लम्बे चौड़े पोस्ट के जरिए अपने यौन उत्पीड़न की दास्तां लोगों से शेयर की थी.

मधुरिमा तुली ने खुलासा किया कि जब वह छोटी थीं तब उनके ट्यूटर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. उन्होंने बताया कि टीचर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की जब वह उनके घर पर थीं. मधुरिमा ने कहा कि वह जानबूझकर उनके भाई को पानी या चाय लाने के लिए भेज देता था, ताकि वह कमरे में उसके साथ अकेला रह सके. हालांकि मधुरिमा ने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया और उन्होंने उनका साथ दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गहना वशिष्ठ ने एक के बाद एक शेयर की अपनी कई बोल्ड फोटो

बिखरे बाल और बिकिनी वाला पोज छा गया सोफी चौधरी का बोल्ड लुक

60 साल की दादी की बोल्डनेस पर फिदा हैं 20 साल छोटे मर्द भी

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

मल्लिका शेरावत अपनी बैकलेस ड्रेस की वजह से हुईं ट्रोल, वायरल फोटो में दिखा बोल्ड अंदाज

ओपन टॉप पहनकर प्रियंका ने वोग मैग्जीन के लिए करवाया बोल्ड फोटोशूट

निया शर्मा के बोल्ड और ब्यूटीफुल अवतार ने लोगों को बनाया दीवाना

Leave a Reply