राजस्थान के बाड़मेर में सड़क हादसा, गुजरात के 4 लोगों की मौत, पांच गंभीर रुप से घायल

राजस्थान के बाड़मेर में सड़क हादसा, गुजरात के 4 लोगों की मौत, पांच गंभीर रुप से घायल

प्रेषित समय :15:06:29 PM / Tue, Oct 19th, 2021

जोधपुर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के भूका भगतसिंह गांव के पास एक ट्रक और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई. दोनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरीके से चकनाचूर हो गया. इस हादसे में बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य पांच गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. वही मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सभी गुजरात की डीसा निवासी बताए गए हैं जो कि यहां बाड़मेर में जसोल में माता के दर्शनों के लिए आए थे.

बाड़मेर जिले में सिणधरी थाना क्षेत्र स्थित मेगा हाईवे पर दर्दनाक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से 5 अन्य घायलों को सिणधरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार जारी है.पुलिस के अनुसार, ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं और गुजरात के डीसा के रहने वाले हैं. ये सभी लोग जसोल में माता रानी भटियाणी मंदिर के दर्शन कर वापस गुजरात डीसा लौट रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने इनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. दुर्घटना में गोमती, चेना भाई, भावना और काना भाई की मौत हो गई.

घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति भी बनी. इतला मिलने पर सिणधरी थाना अधिकारी बलदेव राम चौधरी जाब्ता के साथ मौका पर पहुंचे. जहां उन्होंने स्थिति को संभाला और काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया जिससे हाईवे पर यातायात सुगम हो सका

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा एनकाउंटर पर बवाल, वाल्मीकि समाज ने शव उठाने से किया इनकार

जोधपुर में व्यापारी ने पूरे परिवार को मारकर किया सुसाइड, पत्नी और दो बेटी को पहले जहर खिलाया, फिर गला दबाकर मार डाला

जोधपुर में निजी अस्पतालों ने मरीजों से की अवैध वसूली, अब लौटाने होंगे 10 लाख

Leave a Reply