Royal Enfield ने 120वीं एनिवर्सरी पर लॉन्च किए 12 यूनिक हेलमेट

Royal Enfield ने 120वीं एनिवर्सरी पर लॉन्च किए 12 यूनिक हेलमेट

प्रेषित समय :08:45:45 AM / Tue, Oct 19th, 2021

दुनिया कि दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड अपनी स्थापना के 120 वर्ष पूरे कर लिए हैं. Royal Enfield ने अपनी स्थापना के 120वीं एनवर्सरी पर हेलमेट की 12 आकर्षक रेंज लॉन्च की हैं.

रॉयल एनफील्ड ने सीमित संख्या में हेलमेट की विशेष रेंज लॉन्च की है. कंपनी के हेलमेट के 12 डिज़ाइन पेश किए हैं और हर एक डिजाइन में एक-एक दशक की विरासत को आकर्षक रंगों में पेश किया गया है.

इन हेलमेट की खास बात ये है कि इन हेलमेट को हाथों से पेंट किया गया है और हर डिजाइन के 120 हेलमेट तैयार किए गए हैं.

रॉयल एनफील्ड ने अपने 120 साल के सफर को हेलमेट के 12 एडिशन मे पेश किया है. हरेक हेलमेट कंपनी के एक दशक के इतिहास को समेटे हुए है. अगर आप रॉयल एनफील्ड बाइक्स के दीवाने के हैं तो आपके पास हेलमेट के रूप में कंपनी के एक दशक के इतिहास का पूरा एक अध्याय का मालिक बनने का मौका है.

रॉयल एनफील्ड हेलमेट कैसे खरीदें 

रॉयल एनफील्ड अगले छह हफ्तों तक हर हफ्ते दो हेलमेट डिजाइन लॉन्च करेगा. इन्हें हर सोमवार और बुधवार को लॉन्च किया जाएगा. इनकी बिक्री ऑनलाइन शनिवार और रविवार दोपहर 12 बजे लाइव होगी. प्रत्येक हेलमेट डिजाइन में 001/120 से 120/120 तक एक यूनिक संख्या होगी. हेलमेट की पैकेजिंग में एक पोस्टकार्ड (वास्तविक पोस्टर) भी शामिल होगा जिसमें उस डिजाइन के लिए कहानी प्रेरणा होगी. रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिलों की तरह, ये सीमित संस्करण हेलमेट भी क्लासिक डिजाइन, इतिहास और आधुनिक तकनीक का एक आदर्श मिश्रण हैं.

इन हेलमेट में ट्रिपल प्रमाणन (आईएसआई, डीओटी और ईसीई सर्टिफाई) प्रीमियम इंटर्नल, चमड़े के ट्रिम और एक सन वाइजर है जो राइडर को सुरक्षा, बचाव और आराम प्रदान करते हैं.

रॉयल एनफील्ड हेलमेट की कीमत

रॉयल एनफील्ड के लिमिटिड एडिशन हेलमेट की कीमत उनके डिजाइन के हिसाब से अलग-अलग रखी गई है. ओपन फेस हेलमेट की कीम 6,950 रुपये और फुल फेस हेलमेट की कीमत 8,450 रुपये तय की गई है. इन हेलमेट को खरीदने के लिए आपको रॉयल एनफील्ड की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.royalenfield.com पर रजिस्ट्रेशन करना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

2022 KTM RC 125 और RC 200 बाइक इंडिया में हुई लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया Xtreme 160R Stealth Edition

ब्लैक शार्क ने 4S सीरीज के दो मॉडल किये लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

Leave a Reply