छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार की मंत्री अनिला भेडिय़ा की ग्रामीणों को सलाह: थोड़ी-थोड़ी पी लिया करो

छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार की मंत्री अनिला भेडिय़ा की ग्रामीणों को सलाह: थोड़ी-थोड़ी पी लिया करो

प्रेषित समय :15:09:07 PM / Sat, Oct 16th, 2021

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र में राज्य में पूर्ण शराबबंदी का वादा किया था. सरकार बनने के बाद कांग्रेस ने अब तक शराबबंदी तो नहीं की, लेकिन समय समय पर सरकार की ओर से कहा जाता रहा है कि शराबबंदी की ओर कदम बढ़ाए जा रहे हैं. इस बीच राज्य की कांग्रेस सरकार में महिला और बाल कल्याण मंत्री अनिला भेड़िया की एक सलाह चर्चा का विषय बनी हुई है. मंत्री ने एक कार्यक्रम के दौरान गांव के लोगों को शराब पीने की सलाह दे दी. इसके बाद मंत्री के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है.

मंत्री अनिला भेड़िया अपनी इस सलाह में शराब पीने के लिए कहा. बीते गुरुवार को मंत्री ने एक गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि थोड़ी-थोड़ी पी लिया करो और सो जाया करो. मंत्री की इस अजीब सलाह की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. विरोधी मंत्री को घेरने में लगे हैं.

शराब पीने की सलाह के बाद उपजे विवाद पर अनिला भेड़िया ने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. उन्होंने इसे एक राजनीतिक शरारत करना बताया. मीडिया से चर्चा में अनिला ने कहा कि मैं उन पुरुषों को संबोधित कर रही थी जो शराब के आदी हो चुके हैं. मैंने उन्हें थोड़ा पीने की सलाह दी.

उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मैंने वहां पर लोगों को सलाह दी थी कि महिलाओं को घर के कामकाज के चलते काफी तनाव झेलना पड़ता है. इसलिए मैंने पुरुषों से शराब छोड़ने की बात कही थी. बता दें कि दो बार विधायक रह चुकी मंत्री अनिला राजधानी रायपुर से 120 किमी दूर बालोद जिले के सिंहोला गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं. यह गांव उनके विधानसभा क्षेत्र में आता है. मंत्री को बताया गया था कि उनके इलाके में शराब की खपत काफी बढ़ गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के जशपुर में नशेडिय़ों ने दुर्गा झांकी निकाल रहे लोगों पर गांजे से भरी कार चढ़ाई, 4 की मौत, 20 घायल

छत्तीसगढ़ के शहरों में खुलेंगे सरकारी मेडिकल स्टोर, आधी कीमत में मिलेगी दवायें

केंद्र सरकार का बड़ा निर्णय इस बार छत्तीसगढ़ से लेगी 61.65 लाख टन चावल

छत्तीसगढ़: डोंगरगढ़ से रायपुर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पुल से गिरी, तीन की मौत, 7 घायल

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में तनाव बरकरार, कर्फ्यू में मिली 4 घंटे की छूट

Leave a Reply