हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया Xtreme 160R Stealth Edition

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया Xtreme 160R Stealth Edition

प्रेषित समय :10:42:34 AM / Fri, Oct 15th, 2021

फेस्टिव सीजन के पीक पर हीरो मोटोकॉर्प ने देश में एक्सट्रीम 160R स्टेल्थ एडिशन को 1.16 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लॉन्च किया है. नई मोटरसाइकिल कई ऐसे एलिमेंट्स के साथ आती है जो वाहन में कम्फर्ट और कैरेक्टर दोनों की तलाश करने वाली युवा जनरेशन को टारगेट करते हुए इसकी अपील को बढ़ाते हैं.

हीरो मोटोकॉर्प की नई बाइक में मैट ब्लैक अवतार के साथ नया 3डी प्रतीक ब्रांडिंग और ‘स्टील्थ’ बैजिंग है. यह कुछ सेगमेंट-लीडिंग फीचर्स जैसे एलईडी विंकर्स और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ आता है. मोटरसाइकिल पर LED पैकेज में Droid LED हेडलैंप, स्लीक और मजबूत LED विंकर्स और सिग्नेचर LED टेल-लैंप के साथ ‘H’ इन्सिग्निया शामिल है जो इसे भीड़ से अलग करता है.

मोटरसाइकिल एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर, एलसीडी ब्राइटनेस कॉम्बीनेशन के साथ-साथ स्पीडोमीटर पर एक नए गियर इंडीकेटर फीचर्स से लैस है. एलसीडी ब्राइटनेस एडजस्टमेंट फीचर राइडर को ब्राइटनेस को पांच अलग-अलग लेवल्स पर एडजस्ट करने की परमीशन देता है, जिससे ब्राइट कंडीशन में बेहतर रीडेबिलिटी इनेबल होती है. यूएसबी चार्जर हैंडलबार के नीचे इंटीग्रेटेड आता है, जिससे चार्जिंग के साथ-साथ कनेक्टिविटी के लिए आसान एक्सेस की परमीशन मिलती है.

बाइक में 139.5 किलोग्राम वजन के साथ हल्के वजन वाले मजबूत डायमंड फ्रेम सेटअप की फीचर्स हैं. इसके अलॉय व्हील्स सड़कों और तंग जगहों पर बेहतर हैंडलिंग ऑफर करते हैं. शहरी क्षेत्रों में बेहतर हैंडलिंग के लिए, बाइक में 37 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और 7-स्टेप एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन सेटअप मिलता है. 165mm का ग्राउंड क्लियरेंस है.

Hero Xtreme 160R Stealth Edition में 160cc का एयर-कूल्ड BS 6 इंजन मिलता है जो XSens टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट प्रोग्राम्ड-फ्यूल-इंजेक्शन पर ऑपरेट होता है. यह इंजन 8500 rpm पर 15.2 पीएस की पावर जनरेट करता है. मोटरसाइकिल 4.7 सेकेंड में 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है.

बाइक के लॉन्च पर बोलते हुए, कंपनी के स्ट्रेटजी और ग्लोबल प्रोडक्ट स्कीम के हेड, मालो ले मैसन ने कहा, “एक्सट्रीम हीरो मोटोकॉर्प की प्रीमियम मोटरसाइकिलों की एक्स-रेंज में स्पोर्टी और शहरी ब्रांड है. नया एक्सट्रीम 160आर स्टेल्थ वेरिएंट आगे की कटेगरी-लीडिंग टेक्नोलॉजी ला रहा है जो ग्राहकों को उनकी रोजमर्रा की राइडिंग में उत्साहित करेगी.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Hero MotoCorp ने प्लेजर+ एक्सटेक लॉन्च किया, मिलेंगे ये फीचर्स

टाटा मोटर्स इस दिवाली में लांच करेगी mini SUV Punch

टाटा मोटर्स ने लॉन्च की नई NRG 2021 टिआगो

रिवोल्ट मोटर्स की RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग दोबारा शुरू हुई

Leave a Reply