जीरो डाउन पेमेंट और आसान किस्त में मिल रही है Honda City

जीरो डाउन पेमेंट और आसान किस्त में मिल रही है Honda City

प्रेषित समय :10:34:00 AM / Tue, Oct 12th, 2021

कई कंपनियां अच्छी हैचबैक कार लॉन्च कर भी चुकी हैं. लेकिन ऐसे लोगों को भी कमी नहीं है, जो सेडान सेगमेंट की प्रीमियम कारों को पसंद किया जाता है. इसमें होंडा, ह्युंडई, मारुति जैसी कंपनियों की कारें शामिल हैं. ऐसे में अगर आप भी एक सस्ती सेडान कार खोज रहे हैं तो आज हम आपको एक खास डील के बारे में बताने जा रहे हैं.

दरअसल, प्रीमियम फीचर्स वाली सेडान कार कई लोगों को पसंद आती है लेकिन इसकी कीमत भी ज्यादा होती है. इसके चलते कई लोग अपनी ख्वाहिश को गला घोंट देते हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां 3 लाख रुपये से कम में यानी 2.78 लाख रुपये में Honda City कार को खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं इसे खरीदने के लिए जीरो डाउनपेमेंट और आसान किस्तों का भी विकल्प दिया गया है.

Honda City कार सेकेंड हैंड कार में डील करने वाली वेबसाइट कार्स 24 नाम की वेबसाइट पर लिस्टेड है. यह कार भी सेकेंड हैंड है. इस कार में 1497 सीसी का इंजन है. यह कार 116 एचपी पावर जनरेट करता है. साथ ही इसमें 42 लीटर का फ्यूल टैंक है. 5 लोगों की सीटिंग कैपिसिटी के साथ आने वाली यह कार 16.8 किलोमीटर की माइलेज देती है.

सुरक्षा के मद्देनजर इसमें दो एयरबैग दिए हैं, जिनमें से एक ड्राइवर के पास और एक को ड्राइवर के लिए दिया है. फ्रंट और रियर पर पावर विंडो का फीचर है. इसमें एबीएस का फीचर है. इसमें कई अन्य अच्छे फीचर्स भी दिए गए हैं. ध्यान दें कि इसमें क्रूज कंट्रोल फीचर भी है.

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार का मॉडल 2009 है और कार की ओनरशिप सेकेंड है. ये कार अब तक 43,966 किलोमीटर चल चुकी है. इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-7C आरटीओ ऑफिस में दर्ज है.इस होंडा सिटी को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है. इसके अलावा कार्स 24 लोन के साथ जीरो डाउन पेमेंट की भी सुविधा दे रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हीरो एक्सपल्स 200 4वी भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ TVS Jupiter 125, कीमत 73,400 रुपये

भारत में 7 अक्टूबर को लॉन्च होगा TVS का नया 125cc स्कूटर

Leave a Reply