सुपर डांसर चैप्टर 4 की विनर बनीं फ्लोरिना गोगोई, पृथ्वीराज रहे रनरअप

सुपर डांसर चैप्टर 4 की विनर बनीं फ्लोरिना गोगोई, पृथ्वीराज रहे रनरअप

प्रेषित समय :09:51:14 AM / Sun, Oct 10th, 2021

मशहूर डांसिंग शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4 को विनर मिल गया है. धमाकेदार ग्रैंड फिनाले की इस जंग में शो की कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई ने 4 अन्य दावेदारों को पिछाड़कर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. फ्लोरिना गोगोई जहां शो की विनर रहीं, वहीं अपनी भोलेपन से लोगों के दिलों में राज करने वाले पृथ्वीराज शो के रनरअप रहे. फिनाले में कंटेस्टेंट्स के अलावा जजेस ने भी अपनी शानदार प्रस्तुती से समां बांध दिया.

फ्लोरिना गोगोई ने अन्य 4 फाइनलिस्ट को मात देते हुए ‘सुपर डांसर चैप्टर 4 का खिताब अपने नाम किया है. शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट्स में फ्लोरिना गोगोई (जोरहाट, असम), ईशा मिश्रा (नई दिल्ली) , संचित चन्ना (पंजाब), पृथ्वीराज (बेलगाम, कर्नाटक), नीरजा (होशंगाबाद, एमपी) शामिल थे. फ्लोरिना ने ट्रॉफी के साथ ही 15 लाख रुपये का इनाम हासिल किया. इसके अलावा उनके सुपर गुरु को पांच लाख रुपये इनाम में दिए गए.

शो के रनरअप पृथ्वीराज रहे. वहीं, शो में पांचवें स्थान पर ईशा, चौथे पर नीरजा और तीसरे पर संचित रहे. शो के दौरान फ्लोरिना के मंच पर आकर डांस करने से पहले उनके परिवार ने अपना लोक नृत्य किया. इसके बाद फ्लोरिना ने अपने सुपर गुरु तुषार शेट्टी के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply