छत्तीसगढ़: डोंगरगढ़ से रायपुर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पुल से गिरी, तीन की मौत, 7 घायल

छत्तीसगढ़: डोंगरगढ़ से रायपुर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पुल से गिरी, तीन की मौत, 7 घायल

प्रेषित समय :15:41:55 PM / Sun, Oct 10th, 2021

रायपुर. डोंगरगढ़ से मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु मोहन नगर थाना क्षेत्र के दामाद पारा उरला के पास हादसे का शिकार हो गए. हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

वहीं सात लोग घायल हो गए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की जानकारी लगने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख प्रकट किया है. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. जानकारी के मुताबिक उक्त घटना सुबह करीब सात बजे हुई.

रायपुर के अश्वनी नगर निवासी आठ युवक टाटा सफारी क्रमांक सीजी 13 यूडी 9900 से रविवार की सुबह डोंगरगढ़ से वापस रायपुर लौट रहे थे. रास्ते में दामाद पारा उरला के पास गाड़ी चला रहे अश्वनी नगर रायपुर निवासी पुरेंद्र साहू को झपकी लगी और उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग तोड़कर सीधे नीचे जा गिरी. उस समय पुलिया के नीचे से दो लोग गुजर रहे थे. कार सीधे उनके ऊपर गिरी.

जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई और भी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है. कार चालक पुरेंद्र साहू (23) की अस्पताल में मौत हुई. वहीं कार में सवार उज्ज्वल देवांगन (21) गंभीर रूप से घायल है. इसके अलावा सौरभ सरोज (23), कृष्णा ताम्रकार (16), धीरज देवांगन (16), सद्दाम अंसारी (28), भाव्य साहू (15) और अमित साहू (23) भी मामूली रूप से घायल हुए हैं.

सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. घायलों ने पुलिस को जानकारी दी है कि घटना के समय वे सभी सो रहे थे. इसलिए उन्हें यह नहीं पता है कि हादसा कैसे हुआ है. उन्होंने भी आशंका जताई है कि पुरेंद्र को झपकी आ गई होगी. जिसके चलते ये हादसा हुआ होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बवाल, अचानक सड़कों पर उतर आई उग्र भीड़, पथराव-लाठीचार्ज के बाद पूरे जिले में लगा कर्फ्यू

छत्तीसगढ़: तीन तलाक के मामले में वकील रियाज अली के रूप में हुई पहली गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, इंटरनेट सेवा भी बंद, धारा 144 लागू

छत्तीसगढ़ में सीएम ड्यूटी पर जा रही जवानों से भरी बस खाई में पलटी, 12 घायल, 4 गंभीर

छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता: सीएम भूपेश बघेल

2 रुपये में खरीदे गोबर से बिजली बनाएगी छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार

Leave a Reply