Moto E40 की कीमत और फीचर लीक, बजट फोन में क्या है खास

Moto E40 की कीमत और फीचर लीक, बजट फोन में क्या है खास

प्रेषित समय :09:58:45 AM / Fri, Oct 8th, 2021

मोटोरोला का नया मोटो ई40 जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है. कंपनी में ट्विटर पर से संबंधित एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें टैगलाइन दी गई है द परफेक्ट इंटरटेनर. हालांकि कंपनी ने एक फोटो के साथ ये टैगलाइन शेयर करने के अवाला कोई जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन आप चिंता न करें, हम आपको इससे जुड़ी सारी उपलब्ध जानकारी देंगे. माना जा रहा है कि यह बजट फोन हो सकता है.

मोटोरोला कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रोमानिया की एक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर डाला है, जिसे टिप्स्टर रोलैंड क्वांडट (@rquandt) ने देखा और इसके बारे में जानकारी शेयर की. उस वेबसाइट पर लिस्ट किए गए इस फोन की कीमत तकरीबन 709 RON है, जो कि रुपयों में लगभग 13,600 है. कलर ऑप्शन में ग्रे और पिंक उपलब्ध कराया गया है. माना जा रहा है कि भारत में भी यह फोन इसी रेंज में लॉन्च किया जाता है.

Moto E40 के स्पेसिफिकेशन्स

रोमानिया में लिस्ट किया गया ये डुअल सिम फोन 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले है. 1600×720 पिक्सल रेजोलूशन वाला यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. भारत में भी जो फोन सोशल मीडिया पर टीज किया गया है उसमें साफ तौर पर पंच होल कटआउट देखा सकता है, जिसमें सेल्फी कैमरा है.

इस फोन में Unisoc T700 प्रोसेसर मिलेगा, जो 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ दिया गया है. मोटोरोला का यह फोन Android 11 (गो एडिशन) पर चलेगा. लिस्टिंग की मानें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर लगा होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

7 हज़ार रुपये से भी सस्ता मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन

64MP कैमरा के साथ शाओमी का नया 5जी स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

120Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का 5G स्मार्टफोन

सस्ता मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन रेडमी 9 पावर

भारत में आज होगा लॉन्च iQOO Z5 स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB रैम

सस्ता मिल रहा है शियोमी का सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन Mi 11 Lite

Leave a Reply