दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने लांच किये शानदार फेस्टिव ऑफर

दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने लांच किये शानदार फेस्टिव ऑफर

प्रेषित समय :09:40:16 AM / Fri, Oct 8th, 2021

भारत संचार निगम लिमिटेड ने शानदार फेस्टिव ऑफर लांच किए हैं. बीएसएनएल अपने अलग-अलग प्लान्स पर ग्राहकों को अतिरिक्त डेटा और अतिरिक्त वैधता दे रहा है. ₹247 से शुरू होकर ₹1999 तक वाले सभी प्लांस पर यह ऑफर लागू है. ये ऑफर 7 अक्टूबर से लेकर 8 नवंबर तक लगभग एक महीना चलेंगे. इस समय के दौरान आप कभी भी ऑफर अवेल कर सकते हैं.

इस फेस्टिव सीजन के दौरान रिचार्ज करवाने वालों को अतिरिक्त वैलिडिटी दी जाएगी. ₹247 ₹358 और ₹499 वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर पर 5 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है. ₹247 वाले प्रीपेड प्लान में 50 जीबी हाई स्पीड डाटा दिया जा रहा है जो कि खत्म होने के बाद में 80 kbps रह जाएगा. यही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ प्रतिदिन 100 मैसेज दिए जा रहे हैं. इसके अलावा बीएसएनल ट्यून और इरोस नाउ के स्ट्रीमिंग बेनिफिट भी हैं. 6 नवंबर तक इस प्लान में 35 दिन की वैधता हासिल की जा सकती है.

398 वाला प्लान 

₹398 वाले प्रीपेड प्लान में तो और भी ज्यादा सुविधाएं ऑफर की जा रही हैं. इस प्लान में बिना किसी स्पीड की बाधा के अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके साथ ही फोन सर्कल और नेशनल रोमिंग में अनलिमिटेड वॉइस कॉल दी जा रही हैं. यह कॉल ना सिर्फ अपने सर्कल पर बल्कि एमटीएनएल के सर्कल पर भी की जा सकेंगी. 100 एसएमएस प्रतिदिन इसमें भी मिल रहे हैं. इसकी वैधता भी ज्यादा मिल रही है मतलब आप 35 दिन तक इस पैक को इंजॉय कर सकते हैं.

1999 वाला प्लान 

ऑफर पीरियड के दौरान यदि आप 1999 रुपए वाला रिचार्ज करवाते हैं तो आपको पूरे 30 दिन की एक्स्ट्रा  वैधता   दी जाएगी. बता दें कि यह एक एनुअल प्लान है जो कि 600 जीबी डाटा देता है वह भी हाई स्पीड. हाई स्पीड डाटा खत्म होने के बाद स्पीड लिमिट घटकर 80 केबीपीएस रह जाती है. इसी के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ-साथ फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) सर्विस भी मिलेगी. फ्री पीआरवीटी सर्विस में आप को अनलिमिटेड गाने बदलने की छूट रहेगी. ₹1999 वाले इस प्लान में एक खासियत यह भी है कि आप को 60 दिनों के लिए लोकधुन कांटेक्ट का एक्सेस भी मिलेगा. इसके अलावा आप इरोस नाउ इंटरटेनमेंट सर्विस का 365 दिन तक उठा सकते हैं. इसमें 395 दिन की वैलिडिटी मिलेगी मतलब पूरे 30 दिन ज्यादा.

एक्स्ट्रा डेटा भी चाहिए तो ये प्लान देखें

यह तो थी एक्स्ट्रा वैलिडिटी की बात. अब यह भी बता देते हैं कि यदि आप अतिरिक्त डेटा लेना चाहते हैं तो कौन से प्लान आपके काम के हैं. यदि आप ₹485 और ₹499 वाला प्लान लेते हैं तो आपको प्रतिदिन 0.5GB और 1GB डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा. इस तरह यह प्लान आपको 1.5GB और 3GB डाटा प्रतिदिन देंगे. इस तरह आप ₹499 वाले प्लान में 3GB डाटा रोज पा सकते हैं और इसमें आपको 35 दिन की वैलिडिटी भी मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Reliance Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 1.5 रुपये से कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

Jio, Airtel और Vi के ग्राहकों को झटका, कंपनी ने सस्ते प्लान्स से हटाई SMS की सुविधा

रिलायंस जियो ने लॉन्च किए 100 रुपए से भी कम में दो शानदार रिचार्ज प्लान्स

Vi के इन प्लान्स में डेली मिल रहा 4GB डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा

Leave a Reply