फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ TVS Jupiter 125, कीमत 73,400 रुपये

फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ TVS Jupiter 125, कीमत 73,400 रुपये

प्रेषित समय :09:05:30 AM / Fri, Oct 8th, 2021

टीवीएस मोटर्स ने अपने बहुप्रतीक्षित स्कूटर टीवीएस जुपिटर 125 को हाल ही में लॉन्च किया है, अब कंपनी ने कल इस स्कूटर के प्राइस की घोषणा की. कंपनी ने इस स्कूटर को भी इसके पोर्टफोलियो के पहले लॉन्च की गई स्कूटर जुपिटर 110 की थीम पर बनाया है. कंपनी ने अपने इस नई स्कूटर में काफी एडवांस्ड फीचर दिए है, और मार्केट में इस स्कूटर का मुकाबले होंडा की होंडा एक्टिवा 125 के साथ है. तो आइये हम इस नए स्कूटर के स्पेसिफिकेशन को आपको डिटेल्स में बताते है.

TVS Jupiter 125 का इंजन – कंपनी ने अपने इस नए स्कूटर में 124.8 cc सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है, जो कि 8.3 ps का पावर और 10.5 Nm का टॉप टार्क पैदा करती है. यह इंजन CVT गियरबॉक्स के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि यह इंजन कि यह इंजन लीनियर पावर और टार्क पैदा करती है.

TVS Jupiter 125 का डिज़ाइन – कंपनी का दावा है कि उसने इस स्कूटर का सैसिस और फ्रेम एकदम नया है, हालांकि कंपनी ने यह हिंट नहीं दिया कि यह स्कूटर अपने पोर्टफोलियो के पहले से लॉन्च स्कूटर जैसा ही लुक है. कंपनी ने इस स्कूटर को 3 कलर ऑप्शन के साथ उतारा है जो कि क्रमशः ब्लू, ऑरेंज और ग्रे है.

TVS Jupiter 125 के फीचर्स – कंपनी ने अपने इस स्कूटर में काफी एडवांस फीचर्स दिए है, जैसे कि इंटेली-गो टेक्नोलॉजी, अलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, इस सेगमेंट का सबसे बड़ा बूट, यूएसबी सॉकेट और एक्सटर्नल फ्यूल फिलर लिड है.

TVS Jupiter 125 की कीमत – कंपनी ने इस नई स्कूटर की कीमत 73,400 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. प्राइस अन्नोउंस के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही कंपनी इसकी डिलीवरी कि शुरुआत कर रही है. मार्केट में इस स्कूटर का मुकाबला 125 CC के सेगमेंट में होंडा के एक्टिवा 125 और सुजुकी के एक्सेस 125 से है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी ने जोड़ा नया फीचर, फेस्टिव सीजन में होगा लॉन्च

ओला ने एक दिन में की 600 करोड़ रुपये के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री

Ather 450+ इलेक्ट्रिक स्कूटर इस राज्य में हुआ सस्ता, जानें कितनी मिलेगी सब्सिडी

Yamaha ने भारत में लॉन्च कीं दो शानदार स्कूटर्स, जानिए इनकी कीमत

Honda का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर देता है 130 किमी की रेंज

75वीं सालगिरह पर Piaggio ने लॉन्च किया वेस्पा का लिमिटेड एडिशन स्कूटर

Leave a Reply