डेनियल क्रेग ने अपनी आखिरी जेम्स बॉन्ड फिल्म में किया इमोशनल

डेनियल क्रेग ने अपनी आखिरी जेम्स बॉन्ड फिल्म में किया इमोशनल

प्रेषित समय :12:41:49 PM / Tue, Oct 5th, 2021

लंबे वक्त से रिलीज की बाट जोह रही जेम्स बॉन्ड की फिल्म नो टाइम टू डाइ ने  दर्शकों के इतने इंतजार के बाद फिल्म ने 30 सितंबर को थिएटर्स में दस्तक दे दी है. आपको बता दें इस फिल्म के सीरीज को लगातार फॉलो करने वाले फैंस को इस बार काफी इमोशनल होना पड़ेगा. क्योंकि 2006 में ‘कसिनो रॉयाल’से जेम्स बॉन्ड बनने वाले डेनियल क्रेग इस फिल्म में आखिरी बार नज़र आएंगे.

आपको बता दें, 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ महीनों से तैयार थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण रिलीज नहीं हो पाई थी.अचंभे की बात ये है कि इस मूवी में भी विलेन दुनिया में खतरनाक वायरस फैला कर आतंक मचाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें तबाही का यह सबसे आसान रास्ता लगता है पर दुनिया पर आए खतरे से लड़ने के लिए जेम्स बॉन्ड एक बार फिर वापसी करता है.

फिल्म में बॉन्ड के कुछ दोस्त और कुछ पुराने विरोधी उसके ख‍िलाफ खड़े नजर आते हैं.साथ ही फिल्म में एक महिला एजेंट को दिखाया गया है जिसे तब 007 के रूप में तब अपॉइंट गया था जब बॉन्ड ब्रेक पर था.इस फिल्म में रोमांच,एक्शन फैंसी गेजेट्स,साइंटिफिक फिक्शन का ट्विस्ट है.जो जाहिर तौर पर आपको उत्साहित करेगा.इस फिल्म के कहानी इस तरह से खत्म होती दिखाई गई है जिससे अगले पार्ट का इंतजार लोगों के मन में अभी से होने लगेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बच्चों को स्कूल भेज पोर्न फिल्में बनाते थे मम्मी-पापा, स्कूल वालों ने खोली पोल

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

Divya Dutta B'day: सलमान खान की फिल्म से मिली थी पहचान

एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस को अंतरिक्ष में भेजेगी कंपनी! स्पेस में शूट होगा वीडियो

साहेब! आयकर विभाग का नाम सख्त सरकारी वसूली केंद्र कर दें? इसने एक फिल्मी विलेन को जनता का हीरो बना दिया....

बॉलीवुड स्टार विनय आनंद की नई फिल्म का मुहूर्त!

Leave a Reply